विक्रांत मैसी की ‘सेक्टर 36’ का हुआ ऐलान, नेटफ्लिक्स पर देगी दस्तक

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी हाल ही में तापसी पन्नू और सनी कौशल स्टारर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में नजर आए थे| अब एक नई फिल्म ‘सेक्टर 36’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बाद विक्रांत की इस नई फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई है।

विक्रांत मैसी की ‘सेक्टर 36’ का हुआ ऐलान 

‘सेक्टर 36’ विक्रांत मैसी की आगामी फिल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में मेकर्स ने इसका पोस्टर रिलीज किया, जिसमें विक्रांत का एक अलग और इंटेंस अवतार देखने को मिला। इस फिल्म को ‘स्त्री’ और ‘बदलापुर’ जैसी हिट फिल्मों को बनाने वाले मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है, जबकि इसका निर्देशन आदित्य निंबालकर ने किया है।

फिल्म की कहानी और थीम

‘सेक्टर 36’ एक खौफनाक क्राइम-थ्रिलर है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म की कहानी अस्पष्टीकृत गायबियों, एक घातक पीछा, और काले सच के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया, “अविश्वसनीय विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल इस खौफनाक क्राइम-थ्रिलर में अभिनय करते हैं, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फिल्म की रिलीज डेट और फैंस की प्रतिक्रिया

‘सेक्टर 36’ 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के पोस्टर और अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस में उत्साह बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने विक्रांत के इस नए प्रोजेक्ट को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। एक यूजर ने लिखा, “वाओ, इसका इंतजार है।” वहीं, दूसरे ने इसे साल की बेस्ट फिल्म करार दिया है।

विक्रांत मैसी की अभिनय क्षमता

विक्रांत मैसी की गहरी और इमोशनल भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, और ‘सेक्टर 36’ में भी उनकी ऐसी ही भूमिका की उम्मीद की जा रही है। दीपक डोबरियाल के साथ उनकी जोड़ी और आदित्य निंबालकर का निर्देशन इस फिल्म को और भी खास बनाता है। यह आदित्य निंबालकर की बतौर निर्देशक पहली फिल्म है, जिससे दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं।

‘सेक्टर 36’ में सत्ता, अपराध और सामाजिक असमानता के विषयों को दिखाया जाएगा, जो इस फिल्म को और भी अधिक दिलचस्प और सोचने पर मजबूर करने वाली बना देता है। 13 सितंबर को यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और दर्शकों के लिए एक नए तरह के अनुभव का वादा करती है।

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने बीआरएस नेता के. कविता की जमानत याचिका पर सीबीआई और ईडी से जवाब मांगा

About Post Author