इवेंट में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का VIDEO हुआ वायरल, दिल हार बेठें फैंस

एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई क्लिप में एक्टर परफ्यूम के बारे में बात करते हुए वाइफ कियारा आडवाणी के बारे में बात करते दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कपल गोल सेट करते हुए दिख रहे हैं. जहां दोनों सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रहे हैं तो वहीं पैपराजी के सामने दोनों की मुस्कान फैंस का दिल जीत रही है. इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कियारा आडवाणी को पहली बार वाइफ कहकर बुलाते दिख रहे हैं. वीडियो को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई क्लिप में एक्टर परफ्यूम के बारे में बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ आगे कहते हैं, ”यह मेरी नाइट परफ्यूम रेंज के लिए एक बढ़िया एडिशन होने जा रहा है. मुझे उम्मीद है कि मेरी पत्नी को यह पसंद आएगा.” सिद्धार्थ की इस क्यूट स्पीच पर फैंस हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट कपल का टैग देते दिख रहे हैं.

इवेंट के अलावा हाल ही में कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. इस दौरान कैजुअल आउटफिट में दोनों की स्माइल देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया था. इसके अलावा सोशल मीडिया पर कपल लगातार अपनी शादी, संगीत, मेहंदी और हल्दी की तस्वीर और वीडियो शेयर कर चुका है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

वर्कफ्रंट की बात करें कियारा आडवाणी अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा में दिखाई देंगी, जिसमें उनके भूल भुलैया 2 कोस्टार कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास रोहित शेट्टी की कॉप-सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स की लाइनअप में हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे.

About Post Author