सनी कौशल की ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में एक्टिंग देखकर फिदा हुए विक्की कौशल, एक्टर ने भाई की तारीफ में लिखा ये

KNEWS DESK – तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इस रोमांचक थ्रिलर के सीक्वल में हर्षवर्धन राणे की जगह सनी कौशल ने लिया है, और उनकी परफॉर्मेंस को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। छोटे भाई की फिल्म देखने के बाद विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर सनी की जमकर तारीफ की है, जो उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

विक्की कौशल ने की सनी कौशल की तारीफ 

विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह और सनी कौशल ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ विक्की ने लिखा, “आपने इस तरह के एक ट्विस्टिड कैरेक्टर को प्ले करने की अपनी क्षमता से मुझे वाकई हैरान कर दिया। आपने अपना किरदार बहुत बढ़िया तरीके से निभाया। मैं जानता हूं कि आप इस रोल को निभाने के लिए कितने एक्साइटेड थे और मैं देख सकता हूं कि आपको इसे पूरी तरह से निभाने में मजा आया। आप पर गर्व है! ऑनवार्ड्स एंड अपवार्ड्स ब्रदर।”

fallback

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की कहानी

फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल वहीं से शुरू होता है जहां पहली फिल्म खत्म हुई थी। रिशू (विक्रांत मैसी) और रानी (तापसी पन्नू) पुलिस की निगाहों से बचने के लिए हरिद्वार से भागकर आगरा में बस जाते हैं। दोनों विदेश भागने का प्लान बनाते हैं, लेकिन अपने नए शहर में नए लोगों से मिलकर उनकी जिंदगी में और भी उलझनें आती हैं।

फिल्म में नए टर्न

फिल्म में सनी कौशल ने अभिमन्यु का किरदार निभाया है, जो मासूम और सीधे-साधे दिखने वाला एक कंपाउंडर है, जो रानी से प्यार करता है। वहीं, रिशू की मकान मालकिन पूनम (भूमिका दुबे) उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करती है। दोनों अपनी अलग-अलग पहचान छुपाकर पुलिस से बचने की कोशिश करते हैं, लेकिन मोंटू चाचा (जिमी शेरगिल) ने रानी पर एक पुलिस वाला लगा रखा है, जो उसकी हरकतों पर नजर रखता है।

फिल्म का रोमांच

फिल्म के दौरान दोनों मुख्य पात्र शायरी के जरिए एक-दूसरे से संवाद करते हैं और अपने रहस्यों को छिपाने की कोशिश करते हैं। रानी पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए अभिमन्यु से शादी करने का फैसला लेती है, जिससे उनकी जिंदगी में एक नया भूचाल आ जाता है। इस रोमांचक कहानी के साथ दर्शकों को एक बार फिर से दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है और इस फिल्म को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं लगातार आ रही हैं।

यह भी पढ़ें – हर्निया की समस्या के बावजूद नीरज चोपड़ा ने जीता रजत पदक, जल्द कराएंगे सर्जरी

About Post Author