विक्की कौशल ने स्टारकास्ट के साथ किया ‘बैड न्यूज़’ का प्रमोशन, सिंगर एमी विर्क ने गाया गाना

KNEWS DESK – विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म बैड न्यूज़ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे| फिल्म का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं| फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के अंदर फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई हैं| बीते दिन बैड न्यूज़ का तीसरा गाना मेरे महबूब मेरे सनम रिलीज हुआ है ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ शाहरुख खान, जूही चावला और सोनाली बेंद्रे की 1998 की फिल्म ‘डुप्लीकेट’ के ट्रैक का एक लेटेस्ट वर्जन है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं| फिल्म की रिलीज से पहले विक्की, तृप्ति  और एमी विर्क बैड न्यूज़ के प्रमोशन में जुटे हैं।

Bad News Announcement: करण जौहर देंगे 'बैड न्यूज', जारी हुआ फर्स्ट लुक,  विक्की-तृप्ति के साथ एम्मी ने लगाया तड़का - Bad News Film Announcement  vicky kaushal tripti dimri ammy virk ...

‘बैड न्यूज’ का प्रमोशन

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अपनी आगामी फिल्म “बैड न्यूज़” के प्रमोशन में जुटे हैं। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 19 जुलाई को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। मुख्य कलाकार रविवार को नोएडा में फिल्म को प्रमोट करते नजर आए। फिल्म के प्रमोशन में स्टार कास्ट को फैंस के साथ बातचीत करते और फिल्म के गाने “तौबा तौबा” के हुक स्टेप पर डांस करते देखा गया। इस दौरान सिंगर एमी विर्क ने गाना भी गाया।

कहानी और स्टारकास्ट 

फिल्म की कहानी की बात करें तो विक्की और एमी दोनों को तृप्ति से प्यार हो जाता है। लेकिन तृप्ति के होने वाले बच्चे का पिता कौन है, इसपर सस्पेंस है। ये फिल्म 2019 में आई “गुड न्यूज़” की फॉलो अप है। इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया था। आनंद तिवारी ने “बैड न्यूज़” को डायरेक्ट किया है। इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने फिल्म की कहानी लिखी है। फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं। वे फिल्म में डिमरी की दोस्त की भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें – नई दिल्ली में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने यूपी के जल जीवन मिशन की प्रगति का लिया जायजा , कहा- ‘यूपी के 84% से अधिक ग्रामीण घरों में नल से…’

About Post Author