विक्की कौशल पर चढ़ा पिंक सिटी का रंग, जयपुर में मनाया राजस्थानी परंपरा का जश्न…!

KNEWS DESK- विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की नई फिल्म ‘बैड न्यूज़’ इन दिनों चर्चा में है। इसी कड़ी में विक्की और एमी पिंक सिटी जयपुर पहुंचे। साथ ही विक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एमी के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मस्ती करते नज़र आ रहे हैं।

फिल्म ‘बैड न्यूज़’ के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने जयपुर में कहा “आज मैं प्रमोशन के लिए आया हूं, लेकिन आप सभी की दीवानगी देखकर एक गुड न्यूज़ देने का मन कर रहा है। मुझे भरोसा है कि यह खबर सुनकर जयपुरवासी बहुत खुश होंगे।” विक्की और एमी विर्क ने फैंस के साथ अपने अनुभव साझा किए।

विक्की कौशल ने ‘बैड न्यूज़’ पर बात करते हुए बोले “मैं खुद को एक गुड न्यूज़ सुनाने से नहीं रोक पा रहा हूं। मेरे लिए जयपुर हमेशा गुड न्यूज़ लेकर आता है। जितनी भी फिल्मों का प्रमोशन मैंने जयपुर में किया है, उनसे मुझे जबरदस्त लोकप्रियता मिली है। इसलिए, मैं दिल से कह सकता हूं कि जयपुर मुझे हमेशा गुड न्यूज़ देता है।

विक्की ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पिंक सिटी में अपने मस्ती भरे दिन की कुछ झलकियाँ शेयर कीं, जिससे प्रशंसकों को उनके रोमांचक कारनामों की झलक मिली। पोस्ट शेयर करते हुए, अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “एक दिन में जयपुर! #बैडन्यूज़ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में।” उनके जयपुर दौरे का एक मुख्य आकर्षण वह था जब विक्की ने पारंपरिक राजस्थानी पगड़ी पहनी थी , और स्थानीय पोशाक को सहजता से अपनाया था।

पारंपरिक थाली भोजन की एक तस्वीर साझा की जिसमें करी, दाल और अचार सहित कई रंग-बिरंगे व्यंजन शामिल थे। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित बैड न्यूज़ एक कॉमेडी फ़िल्म है जिसमें नेहा धूपिया भी अहम भूमिका में हैं। यह फ़िल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने पर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

जयपुरवासियों को जमकर नचाया

प्रमोशन के दौरान फैंस की भारी तादाद के बीच विक्की कौशल और एमी विर्क ने ‘तौबा तौबा’ गाने पर डांस मूव्स कर सभी को दीवाना बना डाला। ‘तौबा-तौबा’ गाने के स्टेप पर विक्की ने जहां डांस किया, वहीं उन्होंने जयपुरवासियों को जमकर नचाया। गौरतलब है कि विक्की कौशल के ‘तौबा तौबा’ गाने में अपने डांस मूव्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। ‘तौबा-तौबा’ में विक्की का डांस देखकर कई सेलेब्स ने उनकी जमकर तारीफ की, जिसमें सलमान खान और रितिक रोशन भी शामिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  शिक्षा विभाग के रिहायशी खेल विंग के ट्रायल 15 से 17 जुलाई तक करवाए जाएंगे- हरजोत सिंह बैंस

About Post Author