विक्की और सारा ने की 170 लोगों के परिवार से मुलाकात, साथ में खाया खाना

 KNEWS DESK…विक्की कौशल और सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म “जरा हटके जरा बचके” को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों सितारे इस वक्त इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजस्थान में हैं। इस दौरान विक्की और सारा एक ऐसे परिवार से मिलने पहुंचे। जिसमें करीब 170 लोग रहते हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस सारा अली खान रविवार शाम अजमेर के गांव रामसर पहुंचे। यहां गांव के लोगों ने पगड़ी और माला पहनाकर दोनों का स्वागत किया यहां 170 लोगों के मोहन लाल माली के परिवार से मिले। दोनों ने इस परिवार की महिलाओं के साथ रसोई में चूल्हे पर रोटियां सेंकी। रोटी और भिंडी की सब्जी खाई। विक्की कौशल और सारा अली खान ने राजस्थान में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए यहां आकर महिलाओं से हिंदी में बातचीत भी की..

मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी फिल्म “जरा हटके जरा बचके” दो जून को आ रही है। यहां इस परिवार को देखकर वापस एहसास हुआ कि परिवार में कितना प्यार है। इस पूरे परिवार में इतने लोग हैं, ऐसा परिवार मैंने कभी नहीं देखा। बस इसी प्यार के साथ आप लोग आइए और हमारी फिल्म देखें।

इसी बीच सारा अली खान और विक्की कौशल फिल्म प्रमोशन के बाद साथ में स्पॉट हुए। इस दौरान दोनों बेहद कूल लुक में नजर आए। सारा अली खान और विक्की कौशल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई।

About Post Author