शिल्पा सेट्टी पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, बोले- ‘उर्फी का असर पड़ गया है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक इवेंट में डीप नेक आउटफिट पहनकर पहुंची थीं। इवेंट का एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में की जाती है। वह अपनी हॉट पर्सनालिटी के चलते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने मुंबई के एक इवेंट में पहुंची। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस डीप नेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह एक व्हाइट डीप नेक जंपसूट पहना था, जिसमें वह बहुत ही असहज लग रही थीं। और उसके ऊपर एक व्हाइट कोट ले रखा था। शिल्पा ने अपने लुक को कुछ एक्सेसरीज और खुले बालों के साथ कम्प्लीट किया था। वीडियो में शिल्पा बार-बार अपना शरीर ढ़कती और कोट पकड़ती नजर आ रही थीं। शिल्पा शेट्टी का यह लुक सोशल मीडिया यूजर्स को खास पसंद नहीं आया और यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

रिंकी नाम की यूजर ने लिखा कि ‘अपनी उम्र का तो लिहाज रखिए’। सोनिया नाम की यूजर ने लिखा कि ‘ये आप पर बिल्कुल अच्छा नहीं लगता’। मनीष नाम के यूजर ने लिखा ‘शिल्पा शेट्टी जी को ऐसे कपड़े पहनकर नहीं निकलना चाहिए जिसमें वह खुद असहज हैं। पता नहीं आजकल की एक्ट्रेस को क्या हो गया है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘उर्फी जावेद का रिकॉर्ड तोड़ दिया। सुर्खियों में बने रहने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते।’

About Post Author