एयरपोर्ट पर कातिलाना अंदाज़ में नजर आईं उर्वशी रौतेला, एक लाख के आउटफिट में बरपाया कहर

KNEWS DESK – बॉलीवुड की सबसे युवा सुपरस्टार यानी उर्वशी रौतेला को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। यह अभिनेत्री फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक हैं। भारत की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री होने के नाते, वह विश्व स्तर पर प्रसिद्ध हैं। इतनी कम उम्र में उर्वशी की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये से अधिक हो गई है। सोशल मीडिया पर 72 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ उनकी मास फैन फॉलोइंग है। उनकी इन सभी उपलब्धियों ने उन्हें, फिल्म उद्योग में देश की सभी भाषाओं में, सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री के रूप में अपनी जगह बनाने में मदद की है।

IMG-20240208-WA0001.jpg

उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक

उर्वशी सिर्फ एक शानदार अभिनेत्री ही नहीं है, बल्कि जब बात फैशन की बात आती है तो उर्वशी एक ट्रेंडसेटर भी हैं। जिस तरह से वो अपने फैशन गेम में रचनात्मकता और उत्कृष्टता भर देती हैं ये बात एक्ट्रेस को प्रशंसा का पात्र बनाता है। उनके रेड कार्पेट लुक से लेकर इवेंट अपीयरेंस और एयरपोर्ट लुक तक, सब कुछ हमेशा चर्चा में रहता है। खैर, इस बार उनका लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक वायरल हो रहा है| इसमें उनकी खूबसूरती के साथ-साथ इस आउटफिट की कीमत भी नेटिज़न्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

1 लाख रुपए का आउटफिट 

हाल ही में उर्वशी रौतेला को इटालियन अल्ट्रा-लक्ज़री ब्रांड ‘फेम फेटाले’ के बेहद महंगे गुलाबी साटन फेदर नाइट सूट पहने हुए हवाई अड्डे पर देखा गया और आपको बता दें इस आउटफिट की कीमत 1 लाख रुपए है। यह देखते हुए कि उनके पास इतनी सारी संपत्ति है और वे सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री हैं। इस पोशाक की कीमत निश्चित रूप से उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। हालाँकि, इतनी हाइफाई लाइफस्टाइल के बावजूद, नेटिज़न्स को उनकी एक बात बहुत पसंद है, उर्वशी रौतेला का सरल और विनम्र व्यवहार और स्वभाव। जब अभिनेत्री को हवाई अड्डे पर इस महंगी ड्रेस में देखा गया, तो उन्होंने पैपराज़ी के साथ खुलकर बातचीत की और कोई आश्चर्य नहीं, उन्हें अक्सर पैपराज़ी की पसंदीदा अभिनेत्री के रूप में भी सराहा जाता है।

वर्कफ्रंट 

उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी।

About Post Author