Urvashi Rautela ने सुधारी अपनी गलती, इनको बताया था आंध्र प्रदेश का सीएम

KNEWS DESK- Urvashi Rautela ने अपनी एक गलती के कारण ट्रोलिंग का सामना किया आपको बता दें कि हाल ही में पावरस्टार पवन कल्याण को एक्ट्रेस ने अपने एक ट्वीट में  गलती से आंध्र प्रदेश का सीएम बता दिया था। जिसके बाद उन्हें लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। वहीं लोगों के निशाने पर आने के बाद एक्ट्रेस को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने ट्वीट को सही कर लिया है।

ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा

इंटरनेट पर उर्वशी रौतेला का ट्वीट काफी वायरल हो गया था. इस ट्वीट में उन्होंने गलती से पवन कल्याण को आंध्र प्रदेश का सीएम बता दिया। बता दें कि पवन कल्याण और सई धरम तेज की फिल्म ‘ब्रो’ में उर्वशी रौतेला का स्पेशल आइटम सॉन्ग है। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट पर उर्वशी ने दोनों के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी।

इसी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “ हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में आंध्र प्रदेश के सम्मानित मुख्यमंत्री पवन कल्याण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करके खुशी हुई. कल 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होने वाली कहानी एक घमंडी इंसान के बारे में है जिसे मौत के बाद अपनी गलतियों को सुधारने का दूसरा मौका दिया जाता है.” इस ट्वीट के वायरल होने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस की नॉलिज पर सवाल खड़े कर दिए।

उर्वशी के एडिटीड ट्वीट में अब पवन कल्याण के आगे से आंध्र प्रदेश से सीएम हटा लिया गया है और  लिखा है, “हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में  पवन कल्याण गारू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी हुई. कल 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज होगी… एक अहंकारी व्यक्ति के बारे में कहानी जिसे मौत के बाद अपनी गलतियों को सुधारने के लिए दूसरा मौका दिया जाता है.”

बता दें कि फिल्म ‘ब्रो द अवतार’ तमिल फिल्म विनोदया सीथम की रीमेक है। समुथिरकानी, जिन्होंने तमिल फिल्म का निर्देशन किया था ने ही ‘ब्रो द अवतार’ को डायरेक्ट किया है। ये पवन कल्याण और साईं धर्म तेज स्टारर ब्रो में उर्वशी रौतेला स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

About Post Author