उर्फी जावेद ने मीडिया के सामने मानुषी छिल्लर को कहा I HATE YOU, वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK –  फैशन और बोल्ड स्टाइल की मल्लिका, उर्फी जावेद, अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके ढेरों फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वे अपने आउटफिट्स और बिंदास अंदाज से सबका ध्यान आकर्षित करती हैं। हाल ही में, उर्फी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, जिसमें वे पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ नजर आ रही हैं।

इस वायरल वीडियो में उर्फी जावेद ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जबकि मानुषी छिल्लर गोल्डन बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद आकर्षक दिख रही हैं। दोनों दीवाज़ का स्टाइलिश अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो में उर्फी मजाकिया अंदाज में मानुषी को ‘आई हेट यू’ कहती नजर आ रही हैं। लेकिन तुरंत ही वे हंसते हुए यह भी कहती हैं कि वे मजाक कर रही हैं और मानुषी से गले नहीं लगने की वजह उनकी ड्रेस को बताती हैं।

वीडियो में उर्फी ने मानुषी की तारीफ करते हुए कहा, “तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो और मुझे तुमसे जलन हो रही है।” दोनों की इस प्यारी बातचीत ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है, और फैंस भी उनके इस मजेदार पल को पसंद कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उर्फी की तारीफ की है कि वे हमेशा दूसरों से प्यार और खुशी से मिलती हैं, और कभी एटीट्यूड नहीं दिखातीं।

हार्पर बाज़ार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स में सितारों का जलवा

यह वीडियो हाल ही में मुंबई में हुए हार्पर बाज़ार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स के दौरान का है। इस इवेंट में बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों की कई नामी हस्तियों ने शिरकत की। ईशा अंबानी को ‘आइकन ऑफ द ईयर’ का खिताब मिला, जबकि कृति सेनन, अनन्या पांडे, पैरालिंपिक स्टार अवनी लेखरा और गौरी खान जैसी हस्तियों को भी सम्मानित किया गया। फैशन, ग्लैमर और स्टार पावर से भरपूर इस अवार्ड शो में मानुषी छिल्लर और उर्फी जावेद ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.