नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला की सगाई की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, परिवार संग पोज देते नजर आया कपल

KNEWS DESK – साउथ सिनेमा के चर्चित स्टार नागा चैतन्य और ‘मेड इन हेवन’ एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने 8 अगस्त को अपने रिश्ते को एक नई दिशा देते हुए सगाई कर ली। इस खुशखबरी की अनाउंसमेंट नागा चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन ने की थी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर कपल की सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं। अब इन तस्वीरों के अलावा, सगाई की कुछ नई और अनदेखी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो कपल की खुशी को और भी खास बना रही हैं।

8.8.8! नागा चैतन्य आणि शोभिता धुलिपाला यांनी साखरपुड्यासाठी 'ही' तारीख  निवडण्यामागे कारण आहे... | Times Now Marathi

 

सगाई की अनदेखी तस्वीरों में दिखी कपल की खुशी

हाल ही में वायरल हो रही तस्वीरों में नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला अपने करीबी परिवार के सदस्यों के साथ सगाई के मौके पर खुश नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में शोभिता अपने होने वाले पति नागा और ससुराल वालों के साथ मुस्कुराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में, शोभिता अपने माता-पिता के साथ नागा के साथ पोज देती दिख रही हैं। इन तस्वीरों में कपल के चेहरे पर सगाई की खुशी स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है।

https://x.com/ChayAkkineni_FC/status/1821954142216089876

नागार्जुन ने बेटे की सगाई की तस्वीरें की शेयर 

8 अगस्त को नागा और शोभिता की सगाई की खबर को सबसे पहले नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने लिखा, “हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धूलिपाला से सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे हुई! हमें अपने परिवार में उनका स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। हैप्पी कपल को बधाई! उनके लाइफटाइम लव और खुशियों की कामना करता हूं। गॉड ब्लेस 8.8.8 इनफिनिट लव की शुरुआत।”

https://x.com/iamnagarjuna/status/1821450886238851531

सामंथा से तलाक के बाद शोभिता की एंट्री

साल 2017 में नागा चैतन्य की शादी सामंथा रुथ प्रभु से हुई थी, लेकिन 2021 में यह जोड़ी तलाक ले चुकी थी। तलाक के बाद, नागा की जिंदगी में शोभिता धूलिपाला की एंट्री हुई। पहले दोनों की दोस्ती थी, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इसके बाद, दोनों ने कई बार सीक्रेट वेकेशन्स भी एंजॉय कीं, लेकिन अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया था। अब, इस कपल की सगाई के साथ, वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद, नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला का सगाई का यह इवेंट भी सेलिब्रिटी सर्कल में एक नई खुशहाली की शुरुआत का प्रतीक है। फैंस और परिवार के लोग इस जोड़ी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं और उनके आने वाले जीवन की खुशी का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author