‘एनिमल’ में जोया भाभी का किरदार निभाने को लेकर तृप्ति डिमरी ने किया रिएक्ट, कहा – ‘मुझे कंफर्ट जोन में …’

KNEWS DESK – तृप्ति डिमरी, जो ‘एनिमल’ में अपने छोटे लेकिन असरदार ‘जोया भाभी’ के किरदार से अचानक सुर्खियों में आ गईं, अब बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकाराओं में से एक बन चुकी हैं। इससे पहले तृप्ति ने ‘लैला मजनू’, ‘बुलबुल’, और ‘कला’ जैसी फिल्मों में भी बेहतरीन अभिनय किया, लेकिन वह लोकप्रियता नहीं मिली, जो ‘एनिमल’ के एक छोटे से रोल ने उन्हें दी।

Hero Image

तृप्ति का संघर्ष और स्टारडम का सफर

हाल ही में, तृप्ति ने इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2024 में अपनी कहानी साझा की, जहां उन्होंने “स्ट्रगल्स टू स्टारडम: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ माई बॉलीवुड ब्रेकथ्रू” सेशन के दौरान अपने करियर और स्टारडम तक के सफर पर चर्चा की। तृप्ति ने अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने चुनौतियों का सामना करते हुए बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।

क्यों चुना ‘जोया भाभी’ का किरदार?

तृप्ति ने यह भी बताया कि उन्होंने ‘एनिमल’ में जोया का किरदार क्यों चुना। उन्होंने कहा, “मेरे लिए, मुझे अपने कम्फर्ट जोन में रहना पसंद नहीं है। ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी फिल्मों में काम करके मैं उस कंफर्ट जोन में पहुंच गई थी। मुझे ड्रामा पसंद है, और जब मैं ऐसे किरदार निभाती हूं, तो मुझे बहुत एनर्जी मिलती है। लेकिन जब ‘एनिमल’ की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, तो मुझे यह रोल चुनौतीपूर्ण लगा, इसलिए मैंने इसे चुना।”

आखिर कैसे रातोंरात 'इंटरनेट की भाभी' बन गईं तृप्ति डिमरी? एनिमल में ऐसा  क्या हो गया? – TV9 Bharatvarsh

सीमाओं में नहीं बांधती खुद को

तृप्ति का मानना है कि एक एक्टर के तौर पर आपको खुद को सीमाओं में नहीं बांधना चाहिए। “एक एक्टर के तौर पर, आपको ऐसे रोल करने चाहिए जो आपको प्रेरित करें। हर बार जब मुझे कोई रोल ऑफर होता है, तो मुझे ऐसा लगता है कि यह डरावना और चुनौतीपूर्ण है, और यही चीज मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है,” तृप्ति ने कहा।

आने वाली फिल्में

‘एनिमल’ के बाद, तृप्ति डिमरी ने बैक-टू-बैक कई फिल्में साइन की हैं। हाल ही में उन्हें विक्की कौशल के साथ ‘बैड न्यूज’ में देखा गया। इसके अलावा, वह राजकुमार राव के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी नजर आने वाली हैं। वहीं, इस दीवाली वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा, तृप्ति को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘धड़क 2’ के लिए भी कास्ट किया गया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.