‘मेरे महबूब’ को लेकर ट्रोलिंग पर तृप्ति डिमरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘एक्सपेरिमेंट करना छोड़ दूं क्या?’

KNEWS DESK – हाल ही में ‘एनिमल’ से अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनका आइटम सॉन्ग ‘मेरे महबूब’ ने जहां खूब तारीफें बटोरी, वहीं कुछ लोग उनके डांस स्टेप्स को लेकर उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटे। हालांकि, तृप्ति ने अब ट्रोलिंग का जवाब देते हुए अपनी बात साफ कर दी है।

From Poster Boys To Animal: 5 Tripti Dimri Movies You Shouldn't Miss

ट्रोलिंग पर तृप्ति का रिएक्शन

तृप्ति डिमरी ने अपने आइटम सॉन्ग ‘मेरे महबूब’ में डांस को लेकर हो रही ट्रोलिंग पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि गलतियों से सीखना जरूरी है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आप कुछ नया करने से डरें। सोशल मीडिया पर मिली आलोचनाओं के बावजूद तृप्ति का मानना है कि एक कलाकार को हमेशा नए प्रयोग करने चाहिए।

“अलग-अलग चीजें आजमाना चाहती हूं”: तृप्ति डिमरी

हाल ही में ‘हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में तृप्ति ने कहा, “एक एक्टर के तौर पर मैं अलग-अलग चीजें आजमाने की कोशिश कर रही हूं। एक्टिंग के अलावा, एक एक्टर को डांस करना, चलना और अन्य चीजें भी आनी चाहिए। मैंने पहले कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्टर बनूंगी, लेकिन जब मैंने ये रास्ता चुना, तो मुझे हर फील्ड में खुद को बेहतर बनाना है।”

“मैंने अपना बेस्ट दिया है”

तृप्ति डिमरी ने यह भी कहा कि हर इंसान हर चीज में परफेक्ट नहीं हो सकता, लेकिन कोशिश करने में कोई बुराई नहीं है। उन्होंने कहा, “मैंने इस गाने में अपना बेस्ट दिया है और आगे भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी। लोगों का तो काम है कहना, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं उनकी बातों से डर कर एक्सपेरिमेंट करना बंद कर दूं।”

तृप्ति का पहला आइटम सॉन्ग

गौरतलब है कि ‘मेरे महबूब’ तृप्ति का पहला आइटम सॉन्ग था। उन्होंने बताया कि जब वह इस गाने की शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें कभी नहीं लगा कि यह उनका पहला डांस नंबर है। हालांकि, उन्होंने यह स्वीकार किया कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि पहले ही डांस नंबर पर उन्हें इस तरह की प्रतिक्रियाएं मिलेंगी।

“लोगों की पसंद-नापसंद पर ध्यान नहीं देना चाहिए”

तृप्ति का मानना है कि हर किसी को ट्रोलिंग और आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन इससे प्रभावित होकर किसी को अपने रास्ते नहीं बदलने चाहिए। उन्होंने कहा, “लोगों की पसंद-नापसंद पर ध्यान देना बंद कर देना चाहिए। अगर आप हर वक्त यह सोचते रहेंगे कि लोग क्या कहेंगे, तो आप कभी भी अपना बेस्ट नहीं दे पाएंगे।”

नए प्रयोगों से नहीं डरतीं तृप्ति

तृप्ति डिमरी ने अपने जवाब से यह साफ कर दिया कि वह ट्रोलिंग से घबराने वाली नहीं हैं। वह नए प्रयोगों को लेकर हमेशा तैयार रहती हैं और लोगों की आलोचनाओं के बावजूद अपने काम में पूरी मेहनत लगाती हैं। तृप्ति ने यह भी कहा कि वह यहां केवल एक समय के लिए नहीं आई हैं, बल्कि वह लंबे समय तक इंडस्ट्री में बने रहने के लिए तैयार हैं।

तृप्ति डिमरी ने अपने आत्मविश्वास और प्रतिभा से यह साबित कर दिया है कि एक कलाकार के लिए चुनौतियों का सामना करना और उनसे सीखकर आगे बढ़ना कितना जरूरी है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.