उर्फी जावेद की जिंदगी पर बेस्ड वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, संघर्षों से है भरपूर

KNEWS DESK – उर्फी जावेद को अनोखे फैशन सेंस और विवादों के कारण जाना जाता है| एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी की कहानी को लेकर सुर्खियों में हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो ने उर्फी की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज में उर्फी के संघर्ष, सफलता और विवादों को बारीकी से दिखाया गया है। यह सीरीज उर्फी की जर्नी को बिना किसी फिल्टर के प्रस्तुत करेगी, जिससे दर्शक उनकी जिंदगी के अनछुए पहलुओं से रूबरू होंगे।

Urfi Javed web series Follow Kar Lo Yaar based on her life Trailer release  | मेरा घर बेटी के पैसों से चलता है... उर्फी जावेद की जिंदगी पर बनी वेब सीरीज  'फॉलो

‘फॉलो कर लो यार’ का ट्रेलर जारी 

‘फॉलो कर लो यार’ के ट्रेलर में उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी, उनका परिवार, और उनके जीवन के संघर्षों को दर्शाया गया है। यह सीरीज नौ एपिसोड्स में बंटी होगी और इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर 23 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर में उर्फी की जिंदगी के उन पहलुओं को दिखाया गया है, जिन्हें शायद ही उनके फैंस पहले जानते होंगे।

स्ट्रगल और सक्सेस की कहानी

उर्फी जावेद का सफर आसान नहीं रहा है। उनकी सफलता की कहानी में कई उतार-चढ़ाव आए हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उर्फी ने अपने दम पर सफलता हासिल की, और कैसे उन्होंने अपने परिवार को संभाला। उनके घर में उनकी मां और बहनों का भी परिचय दिया गया है। उर्फी की मां ने इस ट्रेलर में कहा कि उनका घर उर्फी के पैसों से चलता है, जो उनके संघर्ष और मेहनत को बयां करता है।

‘फॉलो कर लो यार’ के पीछे की टीम

‘फॉलो कर लो यार’ को सोल प्रोडक्शंस की फाजिला अल्लाना और कामना मेनेजेस ने प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन संदीप कुकरेजा ने किया है, जिन्होंने उर्फी की जिंदगी को पर्दे पर बखूबी उतारा है। इस वेब सीरीज के जरिए उर्फी जावेद के फैंस उनकी जिंदगी के उन पहलुओं से रूबरू होंगे, जो अब तक उनसे छुपे थे।

उर्फी जावेद का रिएक्शन

उर्फी जावेद ने इस वेब सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा बड़े सपने देखे हैं, भले ही लोग कहते थे कि मैं सफल नहीं हो पाऊंगी। मशहूर होना और ग्लैमर की दुनिया को हिला देना मेरे गेम प्लान का हिस्सा रहा है। ‘फॉलो कर लो यार’ में मुझे 100% सच दिखाया गया है, जैसे मैं हूं वैसा ही।”

About Post Author