सारा अली खान की “मर्डर मुबारक” का ट्रेलर हुआ लॉन्च, इवेंट में पहुंची फिल्म की स्टार कास्ट

KNEWS DESK – आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म “मर्डर मुबारक” की स्टार कास्ट मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में देखी गई, जिसमें सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर और सुहैल नैय्यर शामिल थे। इस कार्यक्रम में निर्माता दिनेश विजान भी शामिल हुए।

 

सारा अली खान का पैपराज़ी से जोरदार स्वागत हुआ क्योंकि वह इवेंट में लेपर्ड प्रिंट कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने पहुंची थीं, जिसमें एक ट्यूब टॉप और ट्राउजर के साथ एक कोट और ब्लैक हील्स शामिल थीं।

पंकज त्रिपाठी ने बैंगनी स्वेटशर्ट और ग्रे कार्गो पैंट के साथ-साथ भूरे रंग की आधी आस्तीन वाली जैकेट, काले जूते और शेड्स पहने थे।

विजय वर्मा ने इस कार्यक्रम के लिए पूरी तरह से काले रंग का लुक चुना, जिसमें एक शर्ट और चमड़े के कार्गो पैंट के साथ एक चमड़े की जैकेट, टाई, जूते और शेड्स शामिल थे।

करिश्मा कपूर हरे रंग की ड्रेस के साथ ब्लैक ब्लेज़र, ब्लैक हील्स और शेड्स में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

संजय कपूर को हल्के नीले रंग की शर्ट के साथ नीले धारीदार टू-पीस पैंट सूट, सफेद जूते और शेड्स पहने देखा गया।

सुहैल नैय्यर ने काले और हरे रंग के टू-पीस पैंट सूट, काले जूते और शेड्स के साथ काली शर्ट पहनी थी।

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ एक मर्डर मिस्ट्री के रूप में पेश की गई इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी एक गैर-पारंपरिक पुलिस वाले की भूमिका में हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और टिस्का चोपड़ा भी हैं। अनुजा चौहान के उपन्यास “क्लब यू टू डेथ” पर आधारित होमी-अदजानिया निर्देशित “मर्डर मुबारक” 15 मार्च से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के हाथों हुआ 208.32 करोड़ रुपए के विकास कार्याेें का शिलान्यास

About Post Author