अनन्या पांडे की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, लग्जरी लाइफ छोड़कर अचानक आ गईं सड़कों पर

KNEWS DESK – बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने के बाद, अनन्या पांडे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी छाप छोड़ने को तैयार हैं। करण जौहर, जिन्होंने पहले भी कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है, अब अनन्या को उनकी नई वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने का मौका दे रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली इस सीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

कहानी का ताना-बाना 

‘कॉल मी बे’ की कहानी एक ऐसी लड़की बेला चौधरी (अनन्या पांडे) की है, जो खुद को ‘बे’ बुलाती है। बे एक प्रॉपर साउथ दिल्ली की रईस लड़की है, जिसकी जिंदगी पूरी तरह से ग्लैमर और ऐश-ओ-आराम से भरी हुई है। लेकिन एक दिन उसकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आता है, जब उसकी पूरी दुनिया बिखर जाती है। उसकी लग्ज़री लाइफस्टाइल छिन जाती है और वह मुंबई की सड़कों पर खुद को जीवित रखने के लिए संघर्ष करती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे बे मुंबई की जिंदगी को अपनाने की कोशिश करती है, जिसमें पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल और एक पत्रकार के चुनौतीपूर्ण जीवन का हिस्सा बनना शामिल है।

अनन्या के लिए खास था ‘बे’ का किरदार

अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर अनन्या पांडे ने कहा, “शुरुआत से ही मुझे पता था कि ‘कॉल मी बे’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। स्क्रिप्ट सुने बिना भी, मुझे पता था कि यह कुछ खास होने वाला है। एक एक्टर के तौर पर बे का किरदार निभाना मेरे लिए बहुत रोमांचक था।” अनन्या की इस नई भूमिका को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और ट्रेलर ने इस उत्साह को और बढ़ा दिया है।

धर्माटिक एंटरटेनमेंट की खास पेशकश

धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस कॉमेडी-ड्रामा में अनन्या के साथ वीर दास, वरुण सूद, मुस्कान जाफरी, विहान समेत अन्य एक्टर्स भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज के 8 एपिसोड हैं, जिन्हें कोलिन डी कुन्हा ने डायरेक्ट किया है। वहीं, करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा इस प्रोजेक्ट के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

पांच भाषाओं में होगी रिलीज

‘कॉल मी बे’ का प्रीमियर 6 सितंबर, 2024 को भारत समेत दुनिया भर के 240 देशों में किया जाएगा। इस वेब सीरीज को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है।

फैंस की बढ़ती उत्सुकता

अनन्या पांडे के इस ओटीटी डेब्यू को लेकर फैंस में काफी उत्साह है। ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है और सभी को इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। अब देखना यह होगा कि अनन्या का यह नया अवतार और उनकी अनोखी कहानी दर्शकों को कितना भाती है।

About Post Author