जाह्नवी की फिल्म ‘उलझ’ का दूसरे दिन ऐसा रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, नहीं हुई कमाई में ग्रोथ

KNEWS DESK- जाह्नवी की फिल्म ‘उलझ’ दो दिन पहले रिलीज हो चुकी है जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर उसके कलेक्शन को देखा जाए तो दूसरे दिन भी फिल्म ने कुछ खास बढ़ोतरी नहीं की है। फिल्म में जाह्नवी की अदा का दर्शकों पर ज्यादा जादू नहीं चल सका।

बॉक्स ऑफिस: जान्हवी कपूर की 'उलझन' की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए ₹1.10 करोड़

जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है आज फिल्म के रिलीज का दूसरा दिन है लेकिन मूवी पर फैंस का ज्यादा अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिल रहा हैं। फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है और वह दूसरा दिन केवल 2.85 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया है। बता दें कि उलझ का डायरेक्शन सुधांशु सरिया ने किया है। वहीं इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा गुलशन देवैया लीड रोल में हैं। 

दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार 
Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 1.7 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले दिन की कमाई 1.15 करोड़ रुपये थी। पहले दिन के मुकाबले कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई लेकिन ये आंकड़ा इतना भी बड़ा नहीं है जिससे बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी उम्मीद लगाई जा सके। अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म संडे को कितनी कमाई करती है और उसी हिसाब से आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई का अनुमान लगाया जाएगा। साथ ही शनिवार को उलझ ने ओवरऑल 19.11 प्रतिशत हिंदी ऑकेपेंसी ली। मॉर्निंग शो 8.64 प्रतिशत रहे, ऑफ्टरनू शो 18.2 प्रतिशत और इवनिंग शो में 21.33 वहीं नाइट शो 28.45 प्रतिशत रहे।

ये भी पढ़ें-  Reels की लत छुड़वाएगा Google का ये फीचर, सिर्फ पढ़ाई पर होगा फोकस

About Post Author