कंगना रनौत की जेल में कैद होगा ये हैंडसम हंक डॉक्टर, लॉक अप में मचाएगा धमाल?

उमर रियाज कहने तो एक वेल क्वालिफाइड डॉक्टर हैं, उनके लॉक अप में आने की चर्चा जोरों पर है.

लेकिन फिलहाल वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपने कदम जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं. उमर रियाज पिछले साल सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दिखे थे.

जेल के दरवाजे खुलने वाले हैं और एक बार फिर कई सितारे सलाखों के पीछे दिखेंगे. जी हां, आपने सही सुना. लेकिन ये कोई आम जेल नहीं है, बल्कि बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत की जेल है. कंगना अपना शो लॉक-अप एक बार फिर से लेकर आ रही हैं. शो में शामिल होने वालों की लिस्ट में बिग बॉस 15 के हैंडसम हंक कंटेस्टेंट्स उमर रियाज का नाम चर्चा में बना हुआ है.

बिग बॉस में दिखे थे उमर

उमर रियाज कहने तो एक वेल क्वालिफाइड डॉक्टर हैं, लेकिन फिलहाल वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपने कदम जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं. उमर रियाज पिछले साल सलमान खान के हिट रियलिटी शो बिग बॉस 15 में दिखे थे. शो में उमर का गेम ज्यादा खास नहीं था. वो अपनी छाप छोड़ने में पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाए थे.

उमर रियाज बिग बॉस में हमेशा ग्रुप में खेलते दिखे. उन्होंने फ्रंट फुट पर आकर कभी अपना गेम नहीं खेला. शो के होस्ट सलमान खान ने कई बार उमर को वेक अप कॉल भी दिया, लेकिन उमर के गेम में कोई बदलाव नहीं दिखा था.

इस बार उमर रियाज के कंगना रनौत के शो लॉक-अप में जाने की चर्चा है. हालांकि, उमर रियाज ने शो में अपनी एंट्री को अभी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन अगर उमर लॉक अप का हिस्सा बनते हैं तो कंगना रनौत और उन्हें एक ही शो में देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा, क्योंकि कंगना और उमर दोनों का अंदाज काफी धाकड़ है, ऐसे में दोनों के एक शो में होने से शो का एंटरटेनमेंट लेवल बढ़ सकता है.

लॉक अप शो की बात करें तो पहला सीजन ओटीटी पर ऑन एयर किया गया था. पहले सीजन के विनर मुनव्वर फारुकी बने थे. शो को काफी पसंद किया गया था. बोल्ड कंटेंट की वजह से कंगना के शो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फैंस अब दूसरे सीजन को लेकर सुपर एक्साइटेड हैं. वैसे आप उमर रियाज को लॉक-अप में देखने के लिए कितना एक्साइटेड हैं?

About Post Author