चिरंजीवी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन समेत, इन स्टार्स ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार पीएम बनने की दी बधाई

KNEWS DESK – नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ले ली है| वहीं अब चिरंजीवी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, कमल हासन और परेश रावल समेत कई बॉलीवुड सितारों ने नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

सितारों ने दी बधाई 

73 साल के नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम राष्ट्रपति भवन में लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली। मोदी जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार शपथ लेने वाले दूसरे प्रधानमंत्री बन गए हैं। सेलिब्रिटी चिरंजीवी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, कमल हासन और परेश रावल समेत कई फिल्मी सितारों ने सोमवार को नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी।

चिरंजीवी ने एक्स पर लिखा 

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी, जिन्हें इस साल की शुरुआत में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था, ने एक्स पर प्रधानमंत्री को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए भारत के माननीय प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री @नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई! मैं आपको और आपके मंत्रिमंडल के सभी अद्भुत मंत्रियों को हमारे देश को आगे ले जाने के लिए शक्ति देने की कामना करता हूं।”

राम चरण ने पीएम मोदी को दी बधाई 

चिरंजीवी के बेटे और ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण ने भी मोदी को बधाई दी। चरण ने कहा, “भारत के प्रिय प्रधानमंत्री @नरेंद्रमोदी जी और #एनडीएसरकार को आपके ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल की शुरुआत के लिए बधाई। आपके शासनकाल में ज्यादा समृद्ध भारत की आशा करता हूं। जय हिंद #नरेंद्रमोदी #पीएमओएथ #मोदीकैबिनेट।”

सिद्धार्थ मल्होत्रा व वरुण धवन ने दी बधाई 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ऐतिहासिक तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई। जय हिंद।” वहीं वरुण धवन ने एक्स पर मोदी को टैग किया और कहा, “आप हमारे देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं। हरि ओम।”

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए सितारे 

प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रजनीकांत, एक्ट्रेस से सांसद बनी कंगना रनौत, अनिल कपूर, अनुपम खेर, रवीना टंडन, विक्रांत मैसी, अनुराधा पौडवाल, राजकुमार हिरानी, ​​महावीर जैन और कैलाश खेर सहित कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुईं।

अनुपम खेर ने मोदी के शपथ लेने का वीडियो किया शेयर 

शपथ समारोह के बाद, खेर ने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर मोदी के शपथ लेने का वीडियो शेयर किया। अभिनेता ने क्लिप को कैप्शन दिया, “एक शपथ जो भारतीयों को सशक्त और सुरक्षित महसूस कराती है! जय हिंद! #प्रधानमंत्री #भारत।”

यह भी पढ़ें – जौनपुर में फिर गरजा बाबा का बुलडोजर, DM के निर्देश पर SDM ने डेढ़ करोड़ मूल्य की सरकारी जमीन को कराया मुक्त

About Post Author