हार्दिक पांड्या को लेकर एक्ट्रेस ने बयां की फीलिंग्स, कहा- ‘मैं उनसे प्यार करने लगी हूं…’

KNEWS DESK- भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक की जोड़ी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में रही है। जहां नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ सिंगल मदर की तरह जीवन जी रही हैं, वहीं हार्दिक पांड्या के नाम की चर्चा ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जोड़ी जा रही है। इन चर्चाओं के बीच, हाल ही में एक नई हलचल तब मची जब बॉलीवुड एक्ट्रेस इशिता राज ने हार्दिक पांड्या के प्रति अपनी भावनाओं का इजहार किया।

इशिता राज ने हार्दिक पांड्या के प्रति किया प्यार का इजहार

फिल्म प्यार का पंचनामा से पहचान पाने वाली एक्ट्रेस इशिता राज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पांड्या के लिए अपने दिल की बात साझा की। इशिता ने खुलासा किया कि उन्हें हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया है। इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे पूछा गया कि वे हार्दिक को कौन सा हैशटैग देना चाहेंगी, तो उन्होंने तुरंत जवाब दिया, हार्दिक लाजवाब क्रिकेट ऑलराउंडर हैं| उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी मजेदार है| वे मेरे पसंदीदा खिलाड़ी रहे हैं और अब मैं उनसे प्यार करने लगी हूं।

Ishita Raj | మెరూన్ క‌ల‌ర్ చీర‌లో కైపెక్కిస్తున్న ఇషితా రాజ్..-Namasthe Telanganaइशिता और नताशा की मुलाकात का खुलासा

इशिता ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक से केवल एक बार ही मुलाकात की है। इस मुलाकात का मौका फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के दौरान आया था, जिसमें नताशा ने एक आइटम सॉन्ग किया था और इशिता ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इशिता ने कहा कि उन्होंने नताशा से इसके बाद कभी नहीं मिलीं और नताशा के प्रति उनके केवल एक फैन के रूप में भावनाएं हैं।

नताशा को दिया ‘प्रिटी’ का हैशटैग

जब इशिता से पूछा गया कि वे नताशा स्टेनकोविक को कौन सा हैशटैग देना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, मैं उन्हें हैशटैग ‘प्रिटी’ दूंगी।  इस जवाब से यह स्पष्ट होता है कि इशिता नताशा को एक सम्मानजनक और खूबसूरत व्यक्ति मानती हैं, हालांकि वह खुद हार्दिक पांड्या के प्रति अपने भावनात्मक लगाव को भी खुलकर रख चुकी हैं।

About Post Author