सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 के पहले गाने का टीजर आउट, टीजर में टाइगर-जोया की दिखी केमिस्ट्री

KNEWS DESK – सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है| फिल्म में लंबे टाइम के बाद फैन्स को एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी| स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म के पहले गाने लेके प्रभु का नाम का टीजर आउट हो चुका है| जिसमें टाइगर और जोया की केमिस्ट्री आग लगा रही है।

सलमान की टाइगर 3

सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर ‘टाइगर-3’ की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी बढ़ती जा रही है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म के ट्रेलर से लेकर कई पोस्टर्स तक मेकर्स रिलीज कर चुके हैं। बीते दिन ही टाइगर 3 के पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ की घोषणा करते हुए सलमान खान ने कटरीना कैफ के साथ एक पोस्टर शेयर किया था। इस गाने से सालों बाद सलमान-अरिजीत की दुश्मनी खत्म हुई है। अरिजीत-सलमान की साझेदारी को देखने के लिए बेताब फैंस के लिए अब मेकर्स ने ‘लेके प्रभु का नाम’ गाने का टीजर भी आउट कर दिया है।

पहले गाने का टीजर हुआ आउट

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को जब-जब फैंस देखते हैं, उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान आ जाती है। हाल ही में मेकर्स ने YouTube पर पहले गाने ‘लेके प्रभु का नाम’ की पहली झलक शेयर कर दी है। मेकर्स ने टाइगर-3 के इस गाने का 16 सेकंड का एक वीडियो रिलीज किया, जिसमें सिर्फ म्यूजिक है।

16 सेकंड के वीडियो में सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक बार फिर से एक साथ ‘स्वैग’ दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान खान को डांस करते हुए देखने के लिए अभी आपको थोड़ा इंतजार और करना होगा। गाने की इस छोटी सी झलक के बाद तो फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और मेकर्स से ये गुजारिश कर रहे हैं कि अरिजीत सिंह की आवाज में सलमान के लिए गाए इस गाने को जल्द रिलीज करें।

12 नवंबर को होगी रिलीज 

सलमान खान ईद  और दिवाली के मौके पर अपने फैंस के बीच आते हैं। इस बार ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ सलमान खान ईद के मौके पर तो तोहफा नहीं दे पाए थे, लेकिन अपनी फिल्म ‘टाइगर-3’ के साथ वह अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने के लिए कमर कस चुके हैं। सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म से इमरान हाशमी भी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन रहे हैं। वह टाइगर-3 में विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। ये मूवी सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

About Post Author