एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर तमन्ना भाटिया ने की खुलकर बात, कहा- ‘कुछ लोग इसके लायक हैं’

KNEWS DESK – तमन्ना भाटिया, जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के अनुभवों को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए। तमन्ना का निजी जीवन अक्सर चर्चा में रहा है, और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक्स पार्टनर्स के बारे में खुलकर बात की। अभिनेत्री ने न केवल अपने कुछ अच्छे अनुभव साझा किए बल्कि उन लोगों पर भी अपनी राय दी, जिन्होंने उनके साथ बुरा व्यवहार किया।

Tamannaah Bhatia Reminisces Her College Days As She Meets Teachers &  Students Of National College: "Love How I Get To Celebrate This Moment In  My College"

दो बार दिल टूटने का दर्द

तमन्ना ने इंटरव्यू में बताया कि उनका दो बार दिल टूट चुका है, और यह अनुभव उनके लिए बेहद कठिन था। 34 वर्षीय अभिनेत्री ने इस दौरान अपनी भावनाओं और अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि उनके जीवन में कुछ रिश्ते ऐसे थे जिनसे उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला। हालांकि, तमन्ना ने यह भी स्वीकार किया कि सभी रिश्ते अच्छे नहीं होते, और कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो हमारे जीवन में नकारात्मक प्रभाव छोड़ते हैं।

अच्छे एक्स पार्टनर्स के बारे में क्या कहा?

तमन्ना ने अपने कुछ एक्स पार्टनर्स की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे किसी भी पूर्व साथी में कोई नफरत या जहर था। मुझे लगता है कि मैं कुछ वाकई अद्भुत लोगों से मिली हूं, और मैं अब भी उनके अच्छे की कामना करती हूं। यह इसलिए नहीं है कि मैं पॉलिटिकली सही होने की कोशिश कर रही हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि वे अच्छे लोग थे।”

यह बयान दर्शाता है कि तमन्ना के कुछ पूर्व साथी उनके लिए अब भी सम्मानजनक हैं और उनके साथ बिताए गए अच्छे पलों को वे संजोकर रखती हैं।

तीन एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स से नफरत

हालांकि, तमन्ना ने यह भी खुलासा किया कि उनके जीवन में तीन ऐसे लोग भी रहे हैं जिनसे वह नफरत करती हैं। उन्होंने कहा, “उस नफरत वाली सूची में तीन लोग हैं और मैं उनसे नफरत करती हूं। वे मुझे नफरत का एहसास कराते हैं।” तमन्ना ने यह भी कहा कि इन लोगों ने उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया, और यह जानने के बावजूद कि उनके बुरे व्यवहार का उन पर क्या प्रभाव पड़ेगा, उन्होंने मतलबी तरीके से काम किया।

यह बयान साफ तौर पर दर्शाता है कि तमन्ना ने अपने जीवन में कुछ बेहद कठिन रिश्तों का सामना किया है, जिनसे उन्हें गहरा दुख पहुंचा।

विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप

तमन्ना इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक किया था और तब से ही उनकी जोड़ी चर्चा में है। विजय और तमन्ना अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं, और उनकी जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.