सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी के साथ लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें आईं सामने

KNEWS DESK-  टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्री सुरभि ज्योति और अभिनेता सुमित सूरी ने आज विवाह के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने जिम कॉर्बेट के एक खूबसूरत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। इस खुशी के मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, और फैंस ने जोड़े पर अपना प्यार बरसाना शुरू कर दिया है।

इस शादी का आयोजन एक अंतरंग समारोह के रूप में किया गया, जिसमें सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। सुरभि और सुमित ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “शुभ विवाह। 27/10/2024।”

सुरभि और सुमित का लुक

सुरभि ज्योति ने अपनी शादी के लिए एक भव्य सुर्ख लाल रंग का लहंगा चुना, जिसे उन्होंने हैवी नेकपीस, मांगटीका और चूड़े के साथ accessorized किया। इस लुक में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वहीं, सुमित ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी, जिसे उन्होंने बेज रंग की पगड़ी के साथ पूरा किया। उनका यह ट्रेडिशनल लुक भी काफी आकर्षक था।

मेहमानों की उपस्थिति

सुरभि और सुमित की शादी में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे भी शामिल हुए। आशा नेगी, ऋत्विक धनजानी, किश्वर मर्चेंट-सुयश राय, चिराग पासवान, और विशाल सिंह जैसे सितारे इस खास मौके पर मौजूद रहे।

यह शादी न केवल सुरभि और सुमित के लिए एक नई शुरुआत है, बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक खुशी का मौका है। सोशल मीडिया पर इस जोड़े को ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं, और फैंस उनकी नई जिंदगी के लिए बधाई दे रहे हैं। सुरभि और सुमित का यह खूबसूरत सफर शुरू हो चुका है, और उनके फैंस उनकी खुशियों में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।

ये भी पढ़ें-   भारतीय पहलवान चिराग चिक्कारा ने अंडर-23 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.