ऑडिशन के दिनों को लेकर सनी कौशल ने की बात, कहा – ‘हम कहीं भी घुस जाते थे’

KNEWS DESK – स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में मशहूर जाकिर खान अब अपने नए शो ‘आपका अपना जाकिर’ से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इस शो में जाकिर खान अपने खास अंदाज में सेलिब्रिटीज़ के साथ बातचीत करते हैं, जहां हंसी-मजाक के साथ ही उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई अनसुने किस्से भी सामने आते हैं। हाल ही में, शो में ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की कास्ट, तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी ने शिरकत की। इस एपिसोड के दौरान जाकिर खान ने सनी कौशल और विक्रांत मैसी से उनके शुरुआती दिनों के संघर्षों के बारे में बात की।

कौन है यह 'स्टार किड', जो भोजपुरी फिल्म के ऑडिशन में हो गया था रिजेक्ट? - sunny  kaushal revealed that he auditioned for bhojpuri movie and god rejected

सनी कौशल ने शो में अपने ऑडिशन के दिनों को किया याद

सनी कौशल ने अपने करियर के शुरुआती दिनों का एक मजेदार किस्सा साझा किया, जब उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। सनी ने बताया कि वह और उनके भाई विक्की कौशल, अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर रोजाना कई ऑडिशन देते थे। उनका एक फ्रेंड सर्कल था, जहां वे एक-दूसरे को बताते थे कि ऑडिशन कहां हो रहे हैं। सनी ने मजाकिया अंदाज में बताया कि वे कहीं भी घुस जाते थे, जहां भी ‘ऑडिशन खुला, पुरुष 22-25’ लिखा होता, वे वहां पहुंच जाते थे। एक बार उन्होंने और उनके दोस्तों ने भोजपुरी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जहां उन्हें तुरंत रिजेक्ट कर दिया गया था।

विक्रांत मैसी ने भी की करियर के दिनों की बात 

विक्रांत मैसी ने भी अपने करियर की शुरुआती दिनों की एक दिलचस्प घटना साझा की। उन्होंने बताया कि उन्हें अपना पहला रोल एक रेस्तरां में वॉशरूम की कतार में खड़े होने के दौरान मिला था। विक्रांत ने स्वीकार किया कि उनके करियर की शुरुआत काफी अप्रत्याशित और दिलचस्प रही थी।

‘आपका अपना जाकिर’ शो में जाकिर खान अपने मेहमानों से इस तरह के अनोखे और दिलचस्प किस्से निकलवाने में माहिर हैं, जो न सिर्फ दर्शकों को हंसी का पिटारा देते हैं बल्कि उन्हें सेलिब्रिटीज की असल जिंदगी की झलक भी दिखाते हैं। शो में तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी की मौजूदगी ने दर्शकों का मनोरंजन दोगुना कर दिया, और उनके संघर्ष की कहानियां सुनकर लोग प्रेरित हुए।

जाकिर खान का यह शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है, और हर एपिसोड में वे नए-नए किस्सों और मजेदार बातचीत के जरिए सबका दिल जीत रहे हैं। ‘आपका अपना जाकिर’ शो में आने वाले समय में और भी कई बड़े सितारों के दिलचस्प किस्से सुनने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें – मध्य प्रदेश: सीएम डॉ.मोहन यादव ने स्कूली छात्राओं को सैनिटरी पैड देने की पहल की सराहना की, यूनिसेफ का जताया आभार

About Post Author