सनी-बॉबी ने मां प्रकाश कौर के जन्मदिन पर शेयर किया खास पोस्ट, कहा – ‘आप हमारी सब कुछ हो’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की मशहूर देओल फैमिली हमेशा से ही एक खुशहाल और प्यारी फैमिली के रूप में जानी जाती है। इस परिवार की खासियत है कि चाहे पर्दे पर हो या वास्तविक जीवन में, वे अपने रिश्तों को प्राथमिकता देते हैं। आज, देओल परिवार के लिए एक खास दिन है क्योंकि धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर का जन्मदिन मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी मां को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

सनी-बॉबी ने मां प्रकाश कौर को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनसीन फोटोज -  sunny deol bobby deol shares unseen photos wishes mother prakash kaur happy  birthday tmov - AajTak

सनी-बॉबी ने मां को किया बर्थडे विश

सनी देओल और बॉबी देओल को बॉलीवुड में एक आदर्श भाईयों की जोड़ी के रूप में जाना जाता है। ये दोनों भाई अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के प्रति अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं। इस बार भी, जब उनकी मां का जन्मदिन आया तो उन्होंने इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर मां प्रकाश कौर के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की और भावुक कैप्शन में लिखा, “आप हमारी सब कुछ हो मां, जन्मदिन की मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं। लव यू मॉम।” बॉबी के इस पोस्ट को फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया और उनकी मां के प्रति उनके इस प्यार को सराहा।

वहीं, सनी देओल ने भी अपनी मां के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मम्मा।” सनी के इस सादगी भरे पोस्ट ने भी लोगों का दिल जीत लिया।

प्रकाश कौर

प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं, हमेशा से ही अपने परिवार के लिए एक मजबूत स्तंभ रही हैं। उन्होंने अपने बच्चों को न केवल अच्छे संस्कार दिए बल्कि परिवार को हमेशा एकजुट रखा। सनी और बॉबी देओल का अपनी मां के प्रति प्यार और सम्मान इसी बात का प्रमाण है कि प्रकाश कौर ने अपने परिवार के लिए कितनी मेहनत की है।

देओल ब्रदर्स के आने वाले प्रोजेक्ट्स

गदर 2 की अपार सफलता के बाद सनी देओल के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें बॉर्डर 2, सफर, बाप ऑफ ऑल फिल्म्स, लाहौर 1947, रामायण और गदर 3 शामिल हैं। वहीं, बॉबी देओल, जो हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ में अपने विलेन के किरदार से चर्चा में आए थे, जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ फिल्म ‘कंगुवा’ में नजर आएंगे।

देओल परिवार के इस खास मौके पर फैंस ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकाश कौर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इस तरह देओल परिवार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वे न केवल फिल्मी दुनिया में बल्कि अपने निजी जीवन में भी एक आदर्श परिवार हैं।

About Post Author