सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को भेजा प्यार भरा लेटर, वायनाड पीड़ितों को दान किए करोड़ों

KNEWS DESK – जैकलीन फर्नांडिस का 39वां जन्मदिन इस साल उनके लिए कुछ खास बन गया है, क्योंकि उन्हें एक बार फिर से सुकेश चंद्रशेखर का प्यार भरा संदेश मिला है। जैकलीन और सुकेश का नाम एक लंबे समय से सुर्खियों में रहा है, और इस बार सुकेश ने अपनी भावनाओं को एक लव लेटर के जरिए व्यक्त किया है। दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश ने अपने लेटर में जैकलीन के लिए न केवल अपने प्यार का इज़हार किया, बल्कि उन्हें कुछ महंगे गिफ्ट्स का वादा भी किया।

Conman Sukesh Chandrashekhar new letter to Jacqueline Fernandez after  Filmfare Awards - सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए फिर किया प्यार  का इजहार, जन्मदिन पर देगा 'सुपर ...

जैकलीन के लिए लिखा खास लव लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के जन्मदिन पर उन्हें एक इमोशनल लेटर भेजा, जिसमें उसने लिखा, “लव यू माय जान। बेबी, जैसा मैं हमेशा कहता हूं कि लोग हर साल बड़े होते हैं, लेकिन आप हर दिन जवान हो रहे हो, और हर साल पहले से ज्यादा खूबसूरत हो रहे हो। यह मेरा साल का फेवरेट सेलिब्रेशन है, और मैं आपके साथ सेलिब्रेट करने का इंतजार कर रहा हूं। हालांकि हम एक साथ इस सेलिब्रेशन का एक और साल नहीं मना पाएंगे, लेकिन हमारे विचार और हमारी आत्माएं जुड़ी हुई हैं, चाहे हम एक-दूसरे से कितने भी दूर हों।”

दान किए करोड़ों रुपये

जैकलीन की समाज सेवा में रुचि को ध्यान में रखते हुए, सुकेश ने केरल के वायनाड क्षेत्र के पीड़ितों के लिए 15 करोड़ रुपये दान किए हैं। उसने जैकलीन के लिए यह भी खुलासा किया कि उसने उनके लिए एक प्राइवेट यॉट खरीदा है, जिसका वादा उसने पहले किया था। सुकेश ने लिखा, “आपके साथ नौकायन करने का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही मैं वादा करता हूं कि कोई भी इसे मुझसे नहीं छीन सकता क्योंकि यह सब टैक्स चुकाया गया है और पूरी तरह से लीगल है।”

फैंस के लिए आईफोन 15 प्रो और अन्य गिफ्ट्स

सुकेश ने जैकलीन के 100 फैंस को भी आईफोन 15 प्रो गिफ्ट किया है, जिन्होंने उनके गाने “यिमी यिमी” को हिट बनाया। यह सुकेश के जैकलीन के प्रति गहरे प्यार और समर्पण को दर्शाता है। उसने अपने लेटर में जैकलीन को अपनी “रोशनी” कहा और उनके प्रति अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त किया।

सुकेश और जैकलीन का रिश्ता

जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते ने पिछले कुछ समय में काफी चर्चा बटोरी है। दोनों के नाम कई बार एक साथ जुड़े हैं, और सुकेश के जेल में रहते हुए भी वह लगातार जैकलीन के लिए अपने प्यार का इज़हार करते रहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे आने वाले समय में यह कहानी किस दिशा में जाती है।

यह भी पढ़ें – Tamil Nadu में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा Cricket Stadium! छूट जाएगा पीछे नरेंद्र मोदी स्टेडियम …

About Post Author