‘स्त्री 2’ की सक्सेस पार्टी में स्टार्स ने मचाई धूम, तमन्ना भाटिया का डांस देख झूम उठे विजय वर्मा

KNEWS DESK- स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। यह फिल्म न केवल इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, बल्कि अपने रिलीज के पांच दिनों में ही कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है। फिल्म की सक्सेस पार्टी हाल ही में आयोजित की गई, जिसमें फिल्म के सभी कलाकार शामिल हुए और इस मौके पर खूब जश्न मनाया गया|

तमन्ना भाटिया की धमाकेदार एंट्री

सक्सेस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में पार्टी का माहौल काफी हिट लग रहा है, खासकर गाने ‘आज की रात’ के प्रदर्शन के दौरान। इस गाने की मस्तियों में तमन्ना भाटिया ने अपनी अदाओं से चार-चांद लगा दिए। तमन्ना पार्टी में अपनी टीम के साथ नाइट क्लब में नजर आईं, जहां उन्होंने गाने के हूक स्टेप्स पर शानदार डांस किया। उनके साथ कृति सेनन और श्रद्धा कपूर भी थिरकती नजर आईं। तीनों हसीनाओं के साथ पार्टी में मौजूद लोग पूरी तरह से उनके डांस मूव्स का आनंद ले रहे थे।

इस पार्टी में तमन्ना भाटिया के बॉयफ्रेंड और अभिनेता विजय वर्मा भी मौजूद थे। विजय ने पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड का मनोबल बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने पहले तो तमन्ना के लिए सीटियां मारीं और फिर उनके साथ जमकर डांस किया। दोनों की जोड़ी को देखकर साफ जाहिर हो रहा था कि वे एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। इस दौरान, फिल्म की बाकी कास्ट भी इस जोड़ी के साथ पार्टी में शामिल होकर मस्ती कर रही थी। वीडियो में अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं, जो तालियां बजाते और थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

About Post Author