इमरान हाशमी की वेब सीरीज़ ‘शोटाइम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंची स्टारकास्ट, शेयर किये अपने रिएक्शन

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की वेब सीरिज शोटाइम का ट्रेलर लॉन्च हो गया है| ट्रेलर काफी शानदार है| सीरिज के ट्रेलर लांच इवेंट पर एक्टर संग पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की| जहां इवेंट के होस्ट करण जौहर ने सभी से अपने अंदाज़ में बात की| इवेंट में इमरान ने कई सारी बातें की|

Showtime First Look: Emraan Hashmi, Mouni Roy, and Naseeruddin Shah Star in  a Series Directed by Mihir Desai and Archit Kumar (Watch Video) | LatestLY

इमरान हाशमी ने कहा  

एक्टर ने कहा- “यह एक नजरिया है जब लोग कहते हैं कि बॉलीवुड एक बहुत बुरी जगह है और यह एक अनुचित जगह है…यदि आपके पास नरमी है,  और आप दृढ़ता से काम कर सकते हैं। तो मुझे नहीं लगता कि यह एक अनुचित जगह है।

“हर कोई कड़ी मेहनत करता है, पर्यावरण का एक कारक है, भाग्य का एक कारक है इसलिए आपको इसे ध्यान में रखने में सक्षम होना होगा इसलिए मुझे लगता है कि यह बॉलीवुड का जो है उससे कहीं अधिक उसका नजरिया है। मैं हमेशा कहता हूं कि यह एक बहुत ही सही जगह। आपको बस घूंसे मारते रहना है और धक्के लगाते रहना है।”

राजीव खंडेलवाल ने कहा 

एक्टर ने कहा- “बहुत कुछ बदल गया है, रेखाएँ धुंधली हो गई हैं, एक समय था जब यह पूरी मानसिकता थी कि कुछ अभिनेता काम नहीं करेंगे, मैं एक अभिनेता के दृष्टिकोण से बात कर रहा हूँ, यह मानसिकता थी कि अभिनेता एक निश्चित माध्यम में काम नहीं करेंगे, और यह सब बदल गया है। अब, कोई रेखा नहीं है, आपको सभी माध्यमों में अभिनेता मिलेंगे। एक बड़ा बदलाव है जिसे हम अभी देख रहे हैं।”

“मैं अभी भी एक अभिनेता के रूप में विकसित हो रहा हूं, भले ही मुझे इस उद्योग में लगभग 18-19 साल हो गए हैं, मैं अभी भी सीख रहा हूं और विकसित हो रहा हूं।”

श्रिया सरन ने इवेंट में कहा 

“यह बहुत बदल गया है। जब कोई हीरो कुछ वर्षों तक कोई फिल्म नहीं करता है तो वे कहते हैं ओह! लंबे समय के बाद वह स्क्रीन पर दिखाई देगा। लेकिन जब अभिनेत्री कुछ वर्षों तक कोई फिल्म नहीं करती है कारण जो भी हो, शायद कुछ महीनों के लिए भी, चीजें अलग हैं और लोग कहते हैं ओह! यह एक वापसी है। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों है। इसके बारे में एक पूर्वकल्पित धारणा क्यों है? चीजें बहुत बदल गई हैं, अभिनेत्रियाँ जैसे काजोल, करीना कपूर खान, अब आलिया, उन्होंने कहानी बदल दी है।”

“अब कोई भेदभाव नहीं है। मुझे यह शब्द कहने से नफरत है लेकिन पुराने समय में अभिनेत्रियों के लिए यह बहुत-बहुत कठिन था। यह बेहतर हो रहा है। मुझे लगता है कि मैं यह कहना चाहूंगी कि यह अब बदल गया है।”

मौनी रॉय ने कहा 

“हां, निश्चित रूप से मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया है, लेकिन मैं उन निर्देशकों के साथ भी बहुत भाग्यशाली रही हूं जिनके पास मुझे अलग-अलग भूमिकाओं और अलग-अलग हिस्सों में देखने की दृष्टि थी। जैसा कि इमरान ने कहा कि यह एक निष्पक्ष उद्योग हो सकता है लेकिन मुझे सच में विश्वास है कि यह एक कठिन उद्योग है। कड़ी मेहनत के साथ-साथ यह बहुत सारी चुनौतियों के साथ आता है। एक ऐसा संघर्ष है जिसे आप नकार नहीं सकते।”

‘कड़ी मेहनत का कोई शॉर्टकट नहीं है जिसे आप अपना सकते हैं और मेरा मानना है कि काम से काम मिलता है। जब आप किसी प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करते हैं, चाहे वह नृत्य हो या अभिनय, अपना 100% दें और किरदार में ढल जाएं देर-सबेर आपको वह अगली भूमिका या प्रोजेक्ट मिलने वाला है। यही मेरे जीवन का एकमात्र मंत्र रहा है। मैं अपने वर्तमान काम में इसी पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी , जैसे कि मैं यहां क्या करने आई हूं, अगर मैं हूं अभी आपसे बात करते हुए मेरा 100% ध्यान आप पर है |’

वेब सीरीज़ ‘शोटाइम’

शोटाइम एक श्रृंखला है जो समकालीन युग में फिल्म निर्माण की आंतरिक दुनिया पर प्रकाश डालती है। अभिनेता राजीव खंडेलवाला एक सुपरस्टार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। जब उनसे मनोरंजन के विभिन्न मंचों पर हाथ आजमाने के अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “बहुत कुछ बदल गया है, रेखाएं धुंधली हो गई हैं, एक समय था जब यह पूरी मानसिकता थी कि कुछ कलाकार काम नहीं करेंगे, मैं बात कर रहा हूं एक अभिनेता का दृष्टिकोण, यह मानसिकता थी कि अभिनेता एक निश्चित माध्यम में काम नहीं करेंगे, और यह सब बदल गया है। अब, कोई रेखा नहीं है, आपको सभी माध्यमों में अभिनेता मिलेंगे। एक बड़ा बदलाव है जो हम अभी देख रहे हैं ।”

यह भी पढ़ें – छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने तीन दिवसीय स्वास्थ्य शिविर का किया उद्घाटन

About Post Author