सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया अपनी शादी का पहला वीडियो, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

KNEWS DESK- सोनाक्षी और जहीर की शादी का वीडियो फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। जिसको सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में खुशी, आंसू और मस्ती सब कुछ शामिल है।

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal Wedding First Photo Out Actress Pens Lovely Note | Jansatta

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली है। शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मैरिज और रिसेप्शन की बहुत सी तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुशी, आंसू और दोस्तों के मजेदार कमेंट शामिल हैं। वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के परिवार और दोस्त मौजूद हैं। जिन्होंने खूब हंसी ठहाके लगाए और साथ ही ‘सोना कितना सोना है, सोने जैसा तेरा मन… सुन जरा सुन क्या कहती है दीवाने दिल की धड़कन… तू मेरा तू मेरा तू मेरा जीजू नंबर 1… गाना भी गाया। वहीं इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए शादी की कसमें खाते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस थोड़ा इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखा ये…

सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ”परिवार, दोस्त, प्यार, दोस्ती, हंसी, मजेदार कमेंट्स, इधर-उधर भागते बच्चे, खुशी के आंसू, एक्साइटमेंट, शोर, मजा, खुशी, प्रत्याशा, घबराहट, भावनाएं और सबसे ऊपर प्योर खुशी, यह हमारा छोटा-सा अस्त-व्यस्त शादी का घर था… और यह बिल्कुल परफेक्ट था… यह हम थे।”

ये भी पढ़ें-  संसद में उठा माइक का मुद्दा, स्पीकर बोले- मेरे पास माइक ऑफ करने का कोई बटन नहीं होता है

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.