सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर कहा- ‘जिस तरह वो महिलाओं को पर्दे पर पेश…’

KNEWS DESK- बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही वेब सीरीज “हीरामंडी: द डायमंड बाजार” में अपनी कास्टिंग के पीछे का मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि अगली बार जब आप भंसाली के ऑफिस में जाएं, तो चाय पीएं, कॉफी नहीं।

भंसाली ने सोनाक्षी की 2012 की फिल्म “राउडी राठौड़” को प्रोड्यूस किया था। इसके बाद वो लंबे समय से साथ काम करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। सोनाक्षी ने कहा कि वो बहुत जोश के साथ काम कराने वाले रहे हैं। पिछले अनुभव के बारे में उन्होंने कहा- हमने साथ मिलकर काम करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और हम हमेशा संपर्क में रहे। जब भी मैं उनके ऑफिस जाती, हम कॉफी पर बातें करते थे।

Sonakshi Sinha का ग्लैमरस लुक, देखकर फैंस की सांसें गईं रुक - News Nation

फिक्की फ्रेम्स 2024 के दूसरे दिन सोनाक्षी ने कहा कि वो मल्टी-स्टारर ड्रामा में फरीदन का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से “देवदास”, “बाजीराव मस्तानी” और “गंगूबाई काठियावाड़ी” जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले भंसाली महिलाओं को फिल्म दर फिल्म स्क्रीन पर दिखाते हैं, वो उन्हें बहुत पसंद है। मुझे खुशी है कि हम ‘हीरामंडी’ में साथ हैं।

सोनाक्षी ने कहा कि जिस तरह से वो अपनी महिलाओं को पर्दे पर पेश करते हैं, वैसा कोई नहीं कर पाता। नेटफ्लिक्स पर आने वाली सीरीज हीरामंडी में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख देखने को मिलेंगी। सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि सीरीज में डायरेक्टर ने सभी महिला किरदारों को समान महत्व दिया है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने करियर की शुरुआत में पैसा कमाने वाली फिल्में करने में कोई परेशानी नहीं हुई।

About Post Author