सोहेल खान और विद्युत जामवाल मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें स्टार्स के लुक

KNEWS DESK –  बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोहेल खान और एक्शन हीरो विद्युत जामवाल मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। सलमान खान के भाई सोहेल खान ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहने नजर आये हैं| जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं|  वहीं विद्युत जामवाल को ब्लैक कोट, व्हाइट टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा गया|

सोहेल खान ने ब्लू डेनिम जींस के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने कैप और ब्लैक सैंडल के साथ लुक को पूरा किया। सोहेल खान को अपनी मां और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

सोहेल ने फिल्म डायरेक्शन और प्रोडक्शन का काम संभाला है। उन्होंने फिल्म डायरेक्शन की शुरुआत “औज़ार” (1997) से की, जिसमें उनके भाई सलमान खान ने काम किया था। इसके बाद उन्होंने ‘प्यार किया तो डरना क्या’ (1998) और ‘जय हो’ (2014) जैसी फिल्मों का डायरेक्शन किया।

विद्युत जामवाल को ब्लैक कोट, व्हाइट टी-शर्ट और मैचिंग पैंट पहने देखा गया। उन्होंने शेड्स और व्हाइट स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। विद्युत हाल ही में फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ में दिखाई दिए| फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन ने काम किया है। फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें – गगनयान मिशन के लिए अंतरिक्ष जाएंगे ये चार अंतरिक्ष यात्री, PM मोदी ने किया नामों का एलान

About Post Author