सिद्धार्थ ने अदिति को नानी के स्कूल में किया था प्रपोज, 400 साल पुराने मंदिर में करेंगे शादी

KNEWS DESK – ग्लैमर की दुनिया में कई ऐसे कपल्स हैं जिनकी प्रेम कहानियां लोगों के दिलों को छू जाती हैं। इनमें से एक नाम सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी का भी है। इस साल मार्च में, बॉलीवुड की यह खूबसूरत जोड़ी सगाई के बंधन में बंधी। अदिति ने सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए इस खूबसूरत लम्हे की अनाउंसमेंट की थी, जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया था। लेकिन उनकी लव स्टोरी और सगाई के पीछे की कहानी उतनी ही खास है जितनी कि उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री।

कब और कहां होगी अदिति राव हैदरी-सिद्धार्थ की शादी, 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने  खुद किया खुलासा - Aditi Rao Hydari and Siddharth

पहली मुलाकात और प्यार की शुरुआत

सिद्धार्थ और अदिति की पहली मुलाकात फिल्म ‘महा समुद्रम’ के सेट पर हुई थी। इस मुलाकात के बाद ही दोनों के बीच एक खास कनेक्शन महसूस हुआ। उनके बीच का यह कनेक्शन धीरे-धीरे एक गहरे रिश्ते में बदल गया, और तीन सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया।

प्रपोजल की अनोखी कहानी

हाल ही में अदिति ने वोग के साथ एक इंटरव्यू में अपनी प्रपोजल स्टोरी का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ ने उन्हें उनकी नानी के स्कूल में प्रपोज किया था। अदिति का कहना है कि उनकी नानी के साथ उनका खास रिश्ता था, और नानी के निधन के बाद वह उनकी यादों को संजोए रहती थीं।

अदिति ने कहा, “सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वह नानी का स्कूल देख सकते हैं, क्योंकि वह जानते थे कि मेरी नानी से मुझे कितना लगाव था।” सिद्धार्थ ने अदिति को उसी नर्सरी सेक्शन में प्रपोज किया जहां अदिति ने अपना बचपन बिताया था। वह अपने घुटनों पर बैठ गए और अदिति से कहा, “अद्दू, मेरी बात सुनो।” और फिर उन्होंने उसी जगह पर अदिति को प्रपोज किया, जहां उनकी नानी का आशीर्वाद भी था।

शादी की प्लानिंग

सगाई के बाद से ही इस कपल की शादी को लेकर अफवाहें भी उड़ने लगीं। इंटरव्यू में जब अदिति से पूछा गया कि क्या वे दोनों किसी रॉयल वेडिंग या डेस्टिनेशन वेडिंग की योजना बना रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि उनकी शादी वानापर्थी के 400 साल पुराने एक मंदिर के इर्द-गिर्द केंद्रित होगी, जो उनके परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

अदिति और सिद्धार्थ का सफर

सिद्धार्थ और अदिति की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनके बीच का प्यार और समझ आज के युवाओं के लिए एक प्रेरणा है। यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहा है, और उनके फैंस इस बड़े दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author