सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर कियारा के साथ लगाई डीपी..

मनोरंजन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने राजस्थान के जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर डीपी पर लगाई। इसके साथ ही उन्होंने फेसबुक पर भी डीपी बदली। डीपी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी और कियारा की शादी की खास तस्वीरें लगाईं। अब फैंस को कियारी की डीपी बदलने का इंतजार है की अब वो भी जल्द से जल्द अपनी और सिद्धार्थ के साथ की तस्वीर लगायें |

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फेसबुक पर बदली डीपी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर लगाई है, जिसमें वह और कियारा एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़े हुए बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ ने फेसबुक पर शादी की दो तस्वीरें प्रोफाइल पर लगाई हैं। फेसबुक की कवर पर जो फोटो लगी है, उसमें दोनों एक दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा संग सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें लगाईं तो फैंस उत्साहित हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स अब कियारा के डीपी बदलने का इंतजार कर रहे हैं। कई फैंस ने कियारा आडवाणी के सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट किया। फैंस उन्हें भी सिद्धार्थ की तरह ही अपनी डीपी बदलने के लिए कह रहे हैं।

शादी में कियारा ने लाइट पिंक शेड का लहंगा और हीरा पन्ना की ज्वैलरी पहनी थी। वहीं, सिद्धार्थ ने ऑफ व्हाइट के साथ गोल्डन टच की शेरवानी पहनी थी। कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों ने फैंस का दिल लूट लिया था। इसके बाद उनकी दिल्ली से भी तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वह दोनों लाल इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे थे। दरअसल, उन्होंने लाल ड्रेस पहन एक दूसरे का साथ दिया था।

About Post Author