सिद्धार्थ और कियारा हुए एक दूजे के, शादी की तस्वीरें आईं सामने..

मनोरंजन, तीन साल तक डेटिंग,रोमांस,घूमना और प्यार भरे पल बिताने के बाद बी-टाउन का सबसे चहेता और स्टार कपल आज आखिरकार शादी के बंधन में बंधने ही गए। फैनस को जिस बात का इंतजार बेसब्री से था आज वो पूरा हो गया है  पिछले दो दिनों से राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही सिद्धार्थ-कियारा की शादी की रस्मों के बाद कल यानी 7 फरवरी को सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो चुके हैं। स्टार कपल की शादी का हिस्सा बनने के लिए दोनों के परिवारों के सहित इंडस्ट्री की कई नामी हस्तियां भी पहुची थीं । इनमें करण जौहर से लेकर शाहिद कपूर, ईशा अंबानी तक का नाम शामिल है। चलिए आपको शादी से जुड़ी हर अपडेट से रूबरू कराते हैं…

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तस्वीरें आईं सामने

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। कियारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंड से ये फोटोज शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है।”

कब होगी रिसेप्शन पार्टी

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद अब उनके रिसेप्शन को लेकर भी जानकारियां सामने आने लगी हैं। बताया जा रहा है कि दोनों 8 फरवरी को प्राइवेट जेट से दिल्ली जाएंगे। यहां दोनों अपने करीबी रिश्तेदारों को 9 फरवरी को रिसेप्शन पार्टी देंगे।

इसी मंडप में सिद्धार्थ-कियारा ने लिए सात फेरे

सिद्धार्थ-कियारा की शादी के मंडप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

About Post Author