बेटी पलक तिवारी के इब्राहिम संग डेटिंग की अफवाहों पर श्वेता तिवारी ने किया रिएक्ट, कहा – ‘वो अभी बच्ची है’

KNEWS DESK – पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखा है| एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पलक के और सारा अली खान के भाई, इब्राहिम अली खान के बीच रिश्ते की अफवाहें लंबे समय से उड़ रही हैं। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है, लेकिन इस रुमर्ड कपल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है। अब, पलक की मां, श्वेता तिवारी ने इन अफवाहों पर खुलकर बात की है।

आर्यन, इब्राहिम संग डेटिंग की अफवाहों पर पलक से श्वेता ने किया था दो टूक  सवाल - Palak Tiwari reveals mother shweta tiwari ask about dating rumours  with aryan khan ibrahim ali

वह अभी भी बच्ची है

एक बातचीत में श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक के रिश्ते की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “पलक अभी मजबूत है, लेकिन कल कुछ टिप्पणी या लेख उसके आत्मविश्वास को ठेस पहुंचा सकते हैं। वह अभी भी बच्ची है। कभी-कभी चीजें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उनका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो। मुझे भी नहीं पता कि वह ये सब कब तक बर्दाश्त करेंगी।”

श्वेता का यह बयान इस बात पर जोर देता है कि पलक अभी भी अपनी जिंदगी के शुरुआती चरण में है और वह इन अफवाहों और नकारात्मकताओं का सामना कैसे करेगी, यह महत्वपूर्ण है। एक मां के रूप में, श्वेता ने अपनी बेटी की भलाई को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है।

नकारात्मक टिप्पणियों को लेकर श्वेता तिवारी ने कहा 

श्वेता तिवारी ने पलक के पतले शरीर को लेकर हो रही नकारात्मक टिप्पणियों पर भी बात की। उन्होंने कहा, “यह उसे परेशान भी नहीं करता है। शुरू में उसे यह महसूस होता था, लेकिन अब वह जानती है कि ऐसे बहुत से लोग हैं जो उसके जैसे दिखते हैं और उसके जैसा दिखना चाहते हैं। वह जानती है कि उसने बहुत मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।”

करियर में पलक की शुरुआत

पलक तिवारी ने 2023 में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा धमाल नहीं मचाया हो, लेकिन पलक ने अपने अभिनय से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है। इसके अलावा, वह जल्द ही द वर्जिन ट्री नामक फिल्म में नजर आने वाली हैं, जो उनके करियर में एक और महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें – 6 मेडल के साथ समाप्त हुआ भारत का पेरिस ओलंपिक अभियान 2024

About Post Author