श्वेता तिवारी ने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर किया धमाकेदार डांस, रवीना टंडन बोलीं – ‘मुझे तो जिंदगी भर का ट्रॉमा हो गया’

KNEWS DESK – स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान का पॉपुलर शो ‘आपका अपना जाकिर’ इन दिनों दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा में है। हाल ही में इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन गेस्ट के रूप में नजर आईं, और उनके साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और अभिनेता ऋत्विक धनजानी भी शो का हिस्सा बने। शो के नए प्रोमो वीडियो में रवीना, श्वेता, और ऋत्विक की मस्ती और मनोरंजन का तड़का दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

पीली साड़ी में श्वेता तिवारी ने किया 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस, रवीना  टंडन बोलीं- जिंदगीभर का ट्रॉमा हो गया - shweta tiwari dance on tip tip  barsa paani song raveena

रवीना के हिट गाने पर श्वेता का धमाकेदार डांस

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो में श्वेता तिवारी, रवीना टंडन की 1995 में आई फिल्म ‘मोहरा’ के फेमस हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। येलो साड़ी में श्वेता का यह डांस परफॉर्मेंस बेहद आकर्षक था, और उन्होंने गाने के हर मूव को बखूबी निभाया। श्वेता की अदाओं और एनेर्जी ने शो के माहौल को और भी ज्यादा उत्साहपूर्ण बना दिया। इस दौरान उनके साथ ऋत्विक धनजानी भी अक्षय कुमार के रोल में डांस करते नजर आए, लेकिन सबकी निगाहें श्वेता की अदाओं पर ही टिक गईं।

रवीना का मजाकिया अंदाज 

श्वेता के इस धमाकेदार परफॉर्मेंस को देखकर रवीना टंडन भी खुद को तारीफ करने से नहीं रोक सकीं। उन्होंने श्वेता के डांस की जमकर तारीफ की और साथ ही मजाकिया लहजे में कहा, “टिप टिप बरसा पानी’ का ऐसा वर्जन मैंने कभी नहीं देखा। मुझे तो जिंदगी भर का ट्रॉमा हो गया।” रवीना की यह बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसने लगे, और शो का माहौल पूरी तरह से मस्ती और हंसी-ठिठोली से भर गया।

ऋत्विक और रवीना की हंसी-मजाक

शो के दौरान ऋत्विक धनजानी ने भी रवीना टंडन के साथ मजाकिया अंदाज में बातचीत की। ऋत्विक ने कहा, “रवीना मैम के घर पर बारिश के दौरान वो बिना गैस जलाए पकौड़े बना लेती थीं।” इस पर जाकिर खान ने उत्सुकता से पूछा, “कैसे?” तो ऋत्विक ने मजाक में जवाब दिया, “टिप टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई।” इस पर रवीना समेत सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे।

शो का खास आकर्षण

‘आपका अपना जाकिर’ शो का यह एपिसोड दर्शकों के लिए मनोरंजन और हंसी का भरपूर डोज लेकर आया है। रवीना टंडन की हाजिरजवाबी और श्वेता तिवारी की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने इस एपिसोड को खास बना दिया है। जाकिर खान का यह शो लगातार दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है, और इस तरह के मजेदार और मनोरंजक एपिसोड्स इसकी सफलता का प्रमाण हैं।

कुल मिलाकर, ‘आपका अपना जाकिर’ का यह एपिसोड दर्शकों को लंबे समय तक याद रहेगा, जिसमें रवीना टंडन और श्वेता तिवारी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया और शो में खूब मस्ती की।

About Post Author