शीजान खान ने एक्सपीरियंस किया शेयर, कहा- ‘खतरों के खिलाड़ी 13 से कॉन्फिडेंस मिला वापस’

KNEWS DESK- छोटे पर्दे पर आने वाला एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’  यह शो 15 जुलाई से दर्शकों के बीच आने वाला हैं| इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।जिसमें कंटेस्टेंट्स खतरों से खेलते हुए दिखेंगे। टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा मौत मामले में जेल जा चुके शीजान खान भी इस शो में नजर आने वाले हैं। एक इंटरव्यू में शीजान ने शो से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं और इसी  दौरान अपने अनुभव को साझा किया है।

शीजान ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं जिंदगी में बहुत डरावनी चीजों से होकर गुजरा हूं। तो कीड़े-मकोड़े मेरा क्या बिगाड़ सकते हैं। शो में स्टंट करने से मेरा खोया हुआ कॉन्फिडेंस वापस आया है। जब इस शो में उन्होंने बैक-टू-बैक कई स्टंट्स किए, तब जाकर मुझे अच्छा महसूस हुआ कि अब वो इस शो को कर सकते हैं। मुझे रोहित शेट्टी से मिलकर काफी अच्छा लगा। खतरों के खिलाड़ी के कई स्टंट स्क्रिप्टेड होते हैं।एक्टर ने आगे कहा, ‘मैंने पहली बार कोई रियलिटी शो किया है। जब में इस शो के लिए गया था तो मैंने सोच लिया था कि चाहे कुछ भी हो जाए लेकिन हार नहीं माननी है। मेरी लाइफ में अब तक बहुत कुछ हो चुका था। ऐसे में मुझे जिंदगी ने दूसरा मौका दिया तो मैं इसे गंवाना नहीं चाहता था। मैं अपने हर स्टंट को अच्छे से कर पाया इसके लिए अल्लाह को शुक्रिया कहता हूं।’एक्टर ने आगे कहा, स्टंट के पहले में खुद को शांत कराता था। रिजल्ट तो मेरे हाथो में नहीं होता। इसलिए जो भी हो जाए, मुझे टास्क पूरा करना है और अपना 100 परसेंट देना है लेकिन इससे ज्यादा डरावनी चीजें देखी हैं तो कॉकरोच और इगुआना क्या ही मेरा बिगाड़ लेंगे |

24 दिसंबर 2022 को शीजान खान की गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी जिसके आरोप में शीजान खान को अरेस्ट कर लिया गया था। शीजान 69 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर आए। तुनिषा की मां और परिजनों ने  शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

About Post Author