शरवरी की मुंज्या सिनेमाघरों में हुई रिलीज, दर्शकों ने शेयर किये रिव्यू

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी की फिल्म मुंज्या आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी है| आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित फिल्म “मुंज्या” में इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है| वहीं अब फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है|

मुंज्या' का ट्रेलर रिलीज, खौफ के बीच पुराने प्यार को लेने लौटा दुष्ट शैतान,  लोग बोले- ये तो नेक्स्ट लेवल है - munjya trailer out sharvari wagh mona  singh starrer horror ...

फैन्स ने शेयर किये रिव्यू 

“मुंज्या” देखने के बाद फैन्स ने फिल्म को लेकर रिव्यू शेयर किये हैं| फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। विविध जनमत से, फिल्म ने दर्शकों के बीच कई तरह की भावनाओं को जगाया है, जिसमें प्रशंसा से लेकर सूक्ष्म आलोचना तक शामिल है। फिल्म देखने वालों का कहना है कि निर्देशन बेहतर हो सकता था और यह भी कि फिल्म एक बार देखने लायक है।

एक दर्शक ने कहा कि “मुझे फिल्म ठीक-ठाक लगी। मुझे लगता है कि इसे हॉरर कॉमेडी बनाने की कोशिश में वे किसी तरह फिल्म के विषय को बाधित कर सकते थे। बेहतर होता अगर वे इसे हॉरर ही बनाते क्योंकि कॉमेडी को शामिल करने की कोशिश में विषय कमजोर हो गया। कॉमेडी भी एक बहुत ही असफल कॉमेडी थी और मैं फिल्म में अभय वर्मा को नायक के रूप में नहीं देख पाया। यह एक औसत फिल्म थी|”

एक अन्य दर्शक ने कहा कि “यह एक अच्छी फिल्म है, इसे जरूर देखना चाहिए। सभी ने अभिनय में शानदार काम किया है और कहानी भी बहुत अच्छी है। शुरुआत में, यह आपको “तुम्बाड” जैसा एहसास देती है और थोड़ी धीमी हो जाती है लेकिन फिर बाद में अच्छी पकड़ बना लेती है। कुल मिलाकर, फिल्म अच्छी है, यह हॉरर है और इसमें थोड़ी कॉमेडी भी है|”

एक दर्शक ने कहा कि “निर्देशन बेहतर हो सकता था, यह कुछ खास नहीं था। अभय का अभिनय बहुत बढ़िया था। अभय और शरवरी की केमिस्ट्री भी अच्छी थी। हम ट्रेलर में ही फिल्म के कथानक का आसानी से अनुमान लगा सकते हैं, इसलिए कोई रहस्य नहीं बचा था|”

अन्य दर्शक ने कहा कि “निर्देशन बहुत ही शानदार तरीके से किया गया है। फिल्म में कॉमेडी का तड़का कुछ ऐसा है जो आपको पूरी फिल्म में बांधे रखेगा। मेरी तरफ से यह 5 में से 4 है|”

मुंज्या

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित, “मुंज्या” में इसी नाम के पौराणिक प्राणी की कहानी है और कैसे वह “द फैमिली मैन” फेम अभय वर्मा द्वारा निभाए गए बिट्टू के जीवन में तबाही मचाता है।मुंज्या में मोना सिंह, शरवरी और सत्यराज भी हैं| फिल्म का निर्माण दिनेश विजन और अमर कौशिक ने मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया है।

यह भी पढ़ें – NEET UG Exam 2024 का मामला पहुंचा सुप्रीमकोर्ट, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने सफाई देते हुए रखाअपना पक्ष

About Post Author