शाहिद कपूर ने फर्जी से बनाया लोगों को अपना दीवाना..

मनोरंजन, शाहिद कपूर की पहली वेब सीरीज फर्जी रिलीज हो चुकी है। विजय सेतुपति के साथ इस वेब सीरीज में शाहिद की कमाल की एक्टिंग देखने को मिल रही है। इस वेब सीरीज में शाहिद एक आर्टिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं जो धीरे-धीरे नकली नोट बनाने के कारोबार में एक्सपर्ट हो जाता है। इस सीरीज का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया था, जिसके बाद लोगों को सीरीज का बेसब्री से इंतजार था। आज यह वेब सीरीज रिलीज हो चुकी है और ट्विटर पर फर्जी का ट्रेंड होना इस बात की गवाही है कि फैंस को यह सीरीज बेहद पसंद आई है। लोग इसे बिंज वॉच कर रहे हैं। फर्जी में शाहिद कपूर ने अपने ओटीटी डेब्यू से एकदम धमाल मचा दिया है। फर्जी के डायरेक्टर रॉक एंड डीके हैं, जिन्होंने मनोज बायपेयी स्टारर वेब शो द फैमिली मैन बनाया था।

हिंदी सिनेमा में इन दिनों कॉप यूनिवर्स से लेकर स्पाई यूनिवर्स तक क्रॉसओवर का दौर चल रहा है। अब फर्जी और द फैमिली मैन के डायरेक्टर सेम हैं, ऐसे में ये सोशल मीडिया पर यह सवाल उठ रहा है कि क्या यह दोनों एक ही यूनिवर्स का हिस्सा हैं। अगर वाकई ऐसा है तो यह काफी दिलचस्प होने वाला है। सोशल मीडिया पर फर्जी देखने के बाद लोगों ने इसका और द फैमिली मैन का तगड़ा कनेक्शन जोड़ा है। आगे की कहानी में आपको स्पॉइलर मिल सकता है, इसलिए बाकी की स्टोरी अपने रिस्क पर पढ़ें।
नकली फर्जी ट्रेलर देखने के बाद जब लोगों ने असली फर्जी का ट्रेलर देखा तो उनको इस सीरीज को देखने के काफी एक्साइटमेंट था। शुक्रवार की शाम जब यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई तो लोगों ने इसे देखना शुरू किया और रिव्यू देना चालू किया। सीरीज लोगों को बेहद पसंद आई, साथ ही फैंस ने इसमें द फैमिली मैन का तगड़ा कनेक्शन भी दिखाया है, जो इस बात की गवाही हैं कि फर्जी और द फैमिली मैन एक ही यूनिवर्स का हिस्सा हैं।
द फैमिली मैन 2 वाले चेल्लम सर याद हैं आपको… जो श्रीकांत तिवारी को फोन पर सारी खूफिया जानकारी देते थे। ध्यान आया न…अब चेल्लम सर फर्जी में भी नजर आए हैं। दरअसल शाहिद कपूर और जाली नोट बनाने वाले माफिया के पुर्जे ढीले करने निकले विजय सेतुपति को केस के सिलसिले में एक बड़ा हिंट, एक फोन कॉल पर मिलता है,और यह कॉल होता है चेल्लम सर का। चेल्लम सर फर्जी में विजय सेतुपति यानि माइकल की मदद करते नजर आ रहे हैं।
ये तो था एक हिंट, दूसरा हिंट ये है कि केस सॉल्व करने निकला माइकल एक सीन में बिल्डिंग के बाहर खड़े कुछ लोगों से किसी ‘तिवारी’ नाम के आदमी के बारे में पूछताछ करता दिखता है। तिवारी यानि द फैमिली मैन वाले श्रीकांत तिवारी (मनोज बायपेयी)। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे? वो ऐसे कि ‘फर्जी’ में आगे एक सीन है जहां माइकल फोन पर तिवारी से बात कर रहा है। और आप सिनेमा के कीड़ा हो ही नहीं सकते अगर आपने फोन पर उधर से आ रही मनोज बायपेयी की आवाज को नहीं पहचाना तो। इन इशारों के बाद यह साफ हो गया है कि ये दोनों शो एक ही यूनिवर्स के हैं।

About Post Author