शॉर्ट व्हाइट आउटफिट में नेहा मलिक ने का सेक्सी अवतार देखकर हुए कायल,फैंस पर गिराई बिजलियां

 

भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में राज करने वाली नेहा मलिक अक्सर अपनी हॉटनेस व अदाओं से सुर्खियों में बनी रहती हैं.एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती है.

एक्ट्रेस नेहा मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और साथ ही अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड पोस्ट फैंस के बीच शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान की कुछ बेहद सिजलिंग अवतार में फोटोशूट कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया.एक्ट्रेस की फोटो पोस्ट करते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

फोटोज में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए  सेक्सी फोटोशूट करवाया है.तस्वीरों में व्हाइट कलर का शॉर्ट बॉडी फिटेड ड्रेस पहना हुआ है.

एक्ट्रेस ने अपने बालों की चोटी बनाकर और साथ ही लाइट मेकअप कर नेहा ने अपने लुक को निखारते हुए बेहतर अंदाज से पोज देती हुई नजर आई. उनके इस अवतार पर एक बार फिर अपना दिल हार गए हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स के जरिए जमकर प्यार बरसाते हैं.

एक्ट्रेस  जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती  हैं उनके चाहने वालें उनकी तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हुए  नजर आते है.इस फोटोज में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखकर फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा दी हैं.

 

About Post Author