ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, एक्ट्रेस के शानदार लुक पर फ़िदा हुए फैन्स

KNEWS DESK – बॉलीवुड की चहेती अदाकारा सारा अली खान अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं और अपनी दिलकश तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन तस्वीरों में सारा का बार्बी डॉल जैसा लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

सारा अली खान की खूबसूरत तस्वीरें

सारा का ग्लैमरस लुक

सारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में लाइट ब्राउन कलर की ट्यूब ड्रेस पहनी हुई है, जो उन पर काफी प्यारी लग रही है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन एक्सेसरीज और एक जैक्विमस बैग कैरी किया है, जो उनके लुक को और भी निखार रहा है। उनका मेकअप बहुत हल्का और नेचुरल रखा गया है, जिससे उनकी नैचुरल खूबसूरती और भी उभर कर आ रही है। सारा ने अपने बाल छोटे रखे हैं, जिससे उनका लुक और भी फ्रेश लग रहा है। इन तस्वीरों में उनकी मासूम मुस्कान फैंस को दीवाना बना रही है।

बार्बी डॉल सी लगी सारा अली खान

फैंस का दिल जीतने वाला कैप्शन

सारा ने इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक मजेदार और प्रेरणादायक कैप्शन भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, “हम दुनिया भर में खूबसूरती खोजने के लिए घूमते हैं, लेकिन अगर हम इसे अपने साथ न रखें, तो हम इसे कभी नहीं पाएंगे।” उनके इस कैप्शन ने फैंस के दिल को छू लिया और तस्वीरों के साथ-साथ उनके विचार भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

फोटोज के साथ लिखा मजेदार कैप्शन

इंस्टाग्राम पर छाया सारा का स्टाइल

सारा अली खान का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी शानदार तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है। सारा की हर तस्वीर उनके फैशन सेंस, ट्रेवल डायरीज़ और लाइफस्टाइल को बखूबी बयां करती है। उनके इंस्टाग्राम पर वेकेशन की खूबसूरत झलकियों से लेकर उनके लेटेस्ट फैशन आउटफिट्स तक सबकुछ देखने को मिलता है। उनके फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी हर तस्वीर को जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।

खूबसूरत फोटोज से भरा पड़ा है सारा का इंस्टाग्राम

सारा अली खान की आने वाली फिल्में

सारा अली खान जल्द ही अनुराग बसु की आने वाली फिल्म ‘मेट्रो… इन दिनो’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में होंगे। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि सारा और आदित्य की जोड़ी पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएगी। इस फिल्म के अलावा सारा ने हाल ही में आदित्य के साथ एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म के बारे में ‘पागलपन में हम तीनों’ लिखा था, जो फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ा रहा है।

सारा अली का आने वाली फिल्म

सारा अली खान का फिल्मी सफर

सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था। इसके बाद सारा ने ‘सिम्बा’, ‘लव आज कल 2’, ‘अतरंगी रे’ और ‘जरा हटके जरा बचके’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। सारा को आखिरी बार फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में देखा गया था, जिसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था। उनकी अदाकारी को हर बार फैंस से काफी सराहना मिली है और अब उनकी आने वाली फिल्मों का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.