सारा अली खान मना रही हैं अपना 29वां बर्थडे, जानें एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें

KNEWS DESK – सारा अली खान बॉलीवुड की चमकती हुई सितारा, आज 29 साल की हो गई हैं। एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी होने के बावजूद, सारा ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उनका परिवार लंबे समय से फिल्म जगत से जुड़ा रहा है, लेकिन सारा ने अपनी मेहनत और टैलेंट से अपनी अलग पहचान बनाई है।

actress sara ali khan celebrating her 29th birthday made name in industry  on her own - Prabhasakshi latest news in hindi

केदारनाथ से किया डेब्यू

सारा ने साल 2018 में अभिषेक कपूर की रोमांटिक फिल्म “केदारनाथ” से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम किया था। अपनी पहली ही फिल्म से सारा ने अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया और दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें बटोरीं। इस फिल्म के लिए सारा को कई अवार्ड भी मिले, जिनमें बेस्ट फीमेल डेब्यू और स्टार डेब्यू ऑफ द ईयर के लिए आईफा अवॉर्ड शामिल हैं।

फिल्मी सफर में लगातार सफलता

“केदारनाथ” के बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ “सिंबा” में धमाकेदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया और सारा की लोकप्रियता में और इजाफा हुआ। इसके बाद उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ “लव आज कल”, वरुण धवन के साथ “कुली नंबर 1” और अक्षय कुमार के साथ “अतरंगी रे” में काम किया। हर फिल्म में सारा ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया और दर्शकों का दिल जीता।

बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

सारा ने न केवल अपनी अदाकारी से, बल्कि अपनी पर्सनैलिटी और चार्म से भी बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने काम के प्रति समर्पित हैं और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हैं। साल 2019 में सारा को फोर्ब्स इंडिया की टॉप 100 सेलिब्रिटी की लिस्ट में 66वां स्थान मिला, जो उनकी लोकप्रियता और इंडस्ट्री में उनकी जगह को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें – रक्षाबंधन पर स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए बेस्ट आउटफिट्स, अनारकली सूट से लेकर रेडी-टू-वेयर साड़ी तक अपनाएं ये एलिगेंट लुक..

About Post Author