संजीदा शेख ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, यूजर बोले- कपड़े पहनना ही छोड़ दो

KNEWS DESK – टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं| अब एक बार फिर संजीदा शेख ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटो के चलते एक्ट्रेस ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गई हैं|

Sanjeeda Sheikh's Feet << wikiFeet

एक्ट्रेस संजीदा शेख

संजीदा शेख कई सालों से संजीदा छोटे पर्दे से दूर हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती है। एक्ट्रेस की कातिल अदाओं के आगे इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज भी फेल हैं।संजीदा शेख ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक्ट्रेस के बोल्ड लुक की वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं|

ग्लैमरस अवतार 

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख कयामत, क्या होगा निम्मो का जैसे टीवी शो में  नजर आ चुकीं संजीदा शेख  संजीदा शेख की गिनती टीवी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती हैं। संजीदा का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरपूर है। इसी बीच उनकी नई तस्वीरें चर्चा में आई है।इस तस्वीर में ट्रांसपेरेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं।  साझा की फोटो में एक्ट्रेस रेड कलर की ब्रालेट के साथ ब्लैक ट्रांसपेरेंट डॉट्स टॉप  पहने हुए है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग स्कर्ट भी कैरी की हुई है।  इन फोटोज में संजीदा ने अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है, लेकिन ट्रोल्स ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स ने किया ट्रोल 

संजीदा शेख की तस्वीर को जहां कुछ यूजर्स पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, अब तुम कपड़े पहनना ही छोड़ दो। दूसरे यूजर ने लिखा, ये हमेशा ऐसे आधे कपड़ों में ही क्यू तस्वीर पोस्ट करती है। एक यूजर ने संजीदा का उर्फी का पार्ट 2 बताया है।

हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस?

इस साल के शुरुआत में एक्ट्रेस का नाम एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा रहा था। दोनों की सफारी की एक फोटो सामने आई थी। लेकिन इन खबरों पर दोनों सेलेब्स ने कोई रिएक्ट नहीं किया था। हर्षवर्धन राणे से संजीदा की मुलाकात फिल्म ‘तैश’ के सेट पर हुई थी। कहा जाता है इसी सेट से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।

About Post Author