अंबानी की गणेश पूजा में शामिल हुए सलमान- ऐश्वर्या, मैचिंग आउटफिट में आए नज़र

KNEWS DESK- मुकेश अंबानी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा का स्वागत अपने घर एंटीलिया पर किया। इस मौके पर उन्होंने खूब सारे मेहमानों को भी बुलाया, जिनमें फिल्मी सितारों से लेकर क्रिकेटर्स और बड़े-बड़े बिजनेसमैन तक शामिल थे। पूरा माहौल पारंपरिक रंग में ढला दिखा लेकिन सलमान खान और ऐश्वर्या राय पर सभी की नज़रें अटक गईं।

भांजी अलीजेह के साथ पार्टी में सलमान की एंट्री

सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह के साथ पार्टी में एंट्री की। ब्लू कुर्ता, व्हाइट पजामा पहने भाईजान का स्वैग सभी पर भारी पड़ रहा था। हेयरस्टाइल की वजह से सलमान खान का लुक काफी बदला हुआ दिख रहा था। पार्टी में सलमान को देखते ही पैपराजी भाईजान-भाईजान कहकर चिल्लाने लगे।

अंबानी की गणेश पूजा में शामिल हुईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय भी अंबानी की गणेश पूजा में शामिल हुईं। ऐश्वर्या ने स्काई ब्लू पटियाला सूट पहना था। खुले बाल और माथे पर छोटी सी बिंदी एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार-चांद लगा रही थी। वहीं आराध्या बच्चन ने लैमन यलो कलर का पटियाला सूट पहना था, जिसमें वो बेहद क्यूट दिख रही थीं।

सालों बाद फिर टकराए ऐश-सलमान

आपको बता दें इस मौके पर सालों बाद सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे से टकराए. पूजा में दोनों को ब्लू आउटफिट्स में देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। सलमान-ऐश्वर्या को एक साथ देख फैंस को दोनों की लव-स्टोरी याद आ गई हालांकि इस पूजा में बॉलीवुड सितारों का मेला लगा था।

About Post Author