एक्शन-थ्रिलर ‘रेस 4’ में धमाकेदार एंट्री करेंगे सैफ अली खान! 2025 में फ्लोर पर आएगी फिल्म

KNEWS DESK – बॉलीवुड की लोकप्रिय एक्शन-थ्रिलर फ्रेंचाइजी ‘रेस’ की चौथी किस्त को लेकर बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं। ‘रेस’ की अब तक तीन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है, और अब फैंस ‘रेस 4’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार भी फिल्म में सैफ अली खान की वापसी हो सकती है।

अपनी सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं सैफ अली खान, सामने आई  ये बड़ी जानकारी | Saif Ali Khan to return to the race franchise with race 4

सैफ अली खान और रमेश तोरानी की बातचीत 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान और ‘रेस’ के निर्माता रमेश तोरानी के बीच ‘रेस 4’ को लेकर बातचीत जारी है। यह बातचीत लंबे समय से चल रही थी, लेकिन अब सैफ ने इस फिल्म के लिए हरी झंडी दे दी है। रिपोर्ट्स की मानें, तोरानी इस फिल्म को 2025 के पहले क्वार्टर तक फ्लोर पर लाने की योजना बना रहे हैं।

स्क्रीनप्ले पर चल रहा काम

फिल्म के स्क्रीनप्ले पर फिलहाल काम जारी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘रेस 4’ के निर्देशन के लिए किसी नए डायरेक्टर को लाने की बात चल रही है। हालांकि, फिल्म के बाकी सितारों के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फिल्म का टाइटल ‘रेस रिबूट’ हो सकता है, लेकिन फिलहाल कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है।

‘रेस’ फ्रेंचाइजी का सफर

‘रेस’ की शुरुआत 2008 में हुई थी, जिसने बॉलीवुड में एक नई तरह की एक्शन-थ्रिलर फिल्मों का चलन शुरू किया। इसके बाद 2013 में ‘रेस 2’ और 2018 में ‘रेस 3’ रिलीज हुई। हर फिल्म ने दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई और फ्रेंचाइजी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्में

सैफ अली खान जल्द ही साउथ इंडस्ट्री की बड़ी फिल्म ‘देवरा पार्ट -1’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। सैफ के जन्मदिन पर फिल्म के मेकर्स ने उनका लुक भी रिवील किया था, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया।

इसके अलावा, सैफ ने हाल ही में रक्षा बंधन का त्योहार अपने परिवार के साथ धूमधाम से मनाया। उनकी बहन सोहा अली खान और बेटी सारा अली खान ने इस खास मौके पर उनके साथ समय बिताया।

About Post Author