सैफ अली खान ने राहुल गांधी की तारीफ से मचाई हलचल, कहा – ‘उन्होंने जो किया वो…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘देवरा- पार्ट 1’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन हाल ही में सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Saif Ali Khan Birthday: नाम बदलकर सैफ अली खान की चमकी किस्मत, Devara एक्टर  का असली नाम नहीं जानते होंगे आप

सैफ के दिए बयान से मचा बवाल

सैफ से पूछा गया कि उन्हें किस तरह के नेता पसंद हैं। इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा, “मुझे वो नेता पसंद हैं जो ईमानदार और बहादुर हों।” इसके बाद जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी में से किसी एक को चुनने को कहा गया, तो उन्होंने जवाब में राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा, “ये तीनों ही नेता बहादुर हैं, लेकिन राहुल गांधी ने जो किया है, वो काबिले तारीफ है। पहले लोग उनकी बातों को हल्के में लेते थे, मगर उन्होंने बहुत मेहनत और स्मार्ट तरीके से इस धारणा को बदल दिया है।”

सोशल मीडिया पर मिक्स रिएक्शन

सैफ का यह बयान सामने आते ही ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल हो गया। राहुल गांधी के समर्थक सैफ अली खान की इस टिप्पणी का जोरदार समर्थन कर रहे हैं और वीडियो को साझा कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग सैफ को इसके लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने सैफ के बयान को राहुल गांधी के राजनीतिक करियर के लिए एक सकारात्मक संकेत माना, जबकि कुछ ने इसे केवल एक अभिनेता की निजी राय कहकर नकार दिया।

सैफ के ‘तांडव’ से राहुल गांधी की तुलना

गौरतलब है कि इससे पहले अमेजन प्राइम की सीरीज ‘तांडव’ में सैफ ने प्रधानमंत्री के उत्तराधिकारी का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने राहुल गांधी से जोड़कर देखा था। हालांकि, उस वक्त सैफ ने इस तुलना पर कोई टिप्पणी नहीं की थी, लेकिन इस बार उनके बयान ने राहुल गांधी को लेकर लोगों में एक नई चर्चा को जन्म दिया है।

‘देवरा-पार्ट 1’ में सैफ का विलेन अवतार

सैफ अली खान के इस बयान से परे, उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर एक बार फिर विलेन के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं। सैफ जल्द ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ ‘देवरा- पार्ट 1’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनका नेगेटिव रोल उनके पिछले किरदारों से बिल्कुल अलग और दमदार माना जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर और सैफ के लुक ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। अब देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है और सैफ अली खान का यह विलेन अवतार दर्शकों पर कितना प्रभाव छोड़ता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.