फैशन शो में गिरते-गिरते बचीं रुबीना दिलैक, वीडियो हुआ वायरल

KNEWS DESK – टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा रुबीना दिलैक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा का कारण उनका शानदार फैशन सेंस नहीं, बल्कि रैंप वॉक के दौरान खुद को गिरने से बचाने का उनका अंदाज है। रुबीना ने हाल ही में फैशन डिजाइनर अर्चना कोचर के लिए रैंप वॉक किया, जिसमें वह गुलाबी कढ़ाई वाला लहंगा पहने हुए थीं। लेकिन इस शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया।

Bigg Boss Winner Rubina Dilaik Trolled Ramp Walk about to fall lehnga throw  heels netizens call over acting ki dukaan रैंप पर लड़खड़ाया रुबीना का पैर,  उतार फेंकी हील्स, लोगों ने किया

रैंप वॉक के दौरान लड़खड़ाईं रुबीना

रुबीना दिलैक जब रैंप पर वॉक कर रही थीं, तो अचानक उनके सैंडल की वजह से उनका संतुलन बिगड़ गया और वह लड़खड़ाने लगीं। कुछ पलों के लिए ऐसा लगा कि वह गिर जाएंगी, लेकिन उन्होंने खुद को बड़ी ही समझदारी और आत्मविश्वास से संभाल लिया। रुबीना ने इस स्थिति को बिना किसी घबराहट के इतना अच्छे से संभाला कि दर्शक भी दंग रह गए। उन्होंने तुरंत अपने सैंडल उतार दिए, बालों को झटका और मुस्कुराते हुए नंगे पैर रैंप पर चलने लगीं।

फैंस ने की तारीफ, कुछ ने कहा ‘ओवरएक्टिंग’

रुबीना के इस कॉन्फिडेंट मूव की जहां कई फैंस तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है। डिजाइनर अर्चना कोचर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए रुबीना की तारीफ की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्या वह लड़खड़ा गई? नहीं, उसने बहुत अच्छे से संभाला।”

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस घटना को ओवरएक्टिंग बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह नेचुरल नहीं था, वह ओवरएक्टिंग कर रही थीं।” वहीं, दूसरे ने कहा, “ओवरस्मार्ट और ओवर कॉन्फिडेंट लग रही हैं।” लेकिन रुबीना के फैंस ने इस मौके पर उनका साथ दिया और उनके एटीट्यूड और कॉन्फिडेंस की जमकर तारीफ की।

मां बनने के बाद पहली बार किया रैंप वॉक

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपनी दो जुड़वा बच्चियों का फेस रिवील किया था। नवंबर 2023 में मां बनने के बाद यह उनकी पहली बड़ी पब्लिक अपीयरेंस थी। फैशन शो में रुबीना ने अपने ट्रेडिशनल लुक से भी लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने गुलाबी लहंगे के साथ मैचिंग नेट दुपट्टा और हैवी ज्वेलरी पहनी हुई थी, जो उनकी खूबसूरती को और निखार रही थी। इसके साथ ही उनका मिनिमल मेकअप और खुला बालों का स्टाइल भी काफी सराहा गया।

रुबीना दिलैक: फैशन और आत्मविश्वास की मिसाल

रुबीना दिलैक हमेशा से ही अपने आत्मविश्वास और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस 14 की विनर रह चुकीं रुबीना ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन हर बार उन्होंने अपने आत्मविश्वास और हिम्मत से हर चुनौती का सामना किया है। इस घटना के बाद भी उन्होंने अपनी मुस्कान और कॉन्फिडेंस को बनाए रखा और अपने फैंस को हाथों से हार्ट शेप बनाकर प्यार दिया।

रुबीना का भविष्य

टीवी की दुनिया में अपने अभिनय और स्टाइल से पहचान बनाने वाली रुबीना दिलैक का यह रैंप वॉक उनके फैंस के लिए एक और उदाहरण है कि कैसे मुश्किल परिस्थितियों में भी आत्मविश्वास और धैर्य बनाए रखा जा सकता है। उनके फैंस को यकीन है कि वह अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी में इसी तरह आगे बढ़ती रहेंगी।

रुबीना दिलैक ने साबित कर दिया कि असली सुंदरता सिर्फ लुक्स में नहीं, बल्कि अपने आप को आत्मविश्वास से संभालने में होती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.