नेहा कक्कड़ संग तलाक की अफवाहों पर रोहनप्रीत सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘रूमर्स सिर्फ रूमर्स…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने अपनी लव मैरिज से सभी का ध्यान खींचा था। 2020 में शादी करने वाले इस जोड़े ने अपनी उम्र के फासले को नजरअंदाज कर, एक खूबसूरत रिश्ते की मिसाल पेश की थी। हालांकि, हाल के दिनों में उनके बीच अनबन और तलाक की अफवाहों ने जोर पकड़ा है।

Neha Kakkar, Rohanpreet Singh, Tony Kakkar and Sonu Kakkar are now on MX  TakaTak - Planet Bollywood

तलाक की अफवाहों पर रोहनप्रीत की प्रतिक्रिया

पिछले कुछ हफ्तों से नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर कई बातें कही जा रही थीं। लोग कयास लगाने लगे थे कि शायद ये दोनों अलग होने की कगार पर हैं। लेकिन हाल ही में, रोहनप्रीत सिंह ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू में, रोहनप्रीत ने स्पष्ट किया कि उनके और नेहा के बीच सब कुछ ठीक है। उन्होंने उन अफवाहों को सिरे से खारिज किया जो उनके तलाक को लेकर चल रही थीं। रोहनप्रीत ने कहा, “बात उसी की होती है, जिसमें कोई बात होती है। रूमर्स सिर्फ रूमर्स होते हैं, वो सच तो नहीं होते।”

सोशल मीडिया की गपशप पर रोहनप्रीत का रुख

रोहनप्रीत सिंह ने यह भी कहा कि लोग हमेशा कुछ न कुछ कहते रहेंगे। उन्होंने कहा, “आज कोई कुछ बोलेगा, कल कोई कुछ बोलेगा। मुझे लगता है कि हमें ऐसी बातों को एक कान से सुनकर दूसरे से निकाल देना चाहिए। लोगों का काम है बोलना, उनका मज़ा है ऐसा करना। हमारी जिंदगी हम अपने हिसाब से जीते हैं।”

रोहनप्रीत और नेहा का मजबूत रिश्ता

यह साफ है कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रिश्ता मजबूत है और वे दोनों सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों से बेफिक्र हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने प्यार को हमेशा दिखाया है, चाहे वह सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हो या फिर पब्लिक इवेंट्स में एक साथ नजर आने पर।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.