अजय देवगन की ‘रेड 2’ में धमाल मचाने आ रहे हैं रितेश देशमुख, विलेन के किरदार में आएंगे नजर

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की ‘रेड 2’ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है। निर्माताओं ने फिल्म का ऐलान काफी पहले कर दिया था| लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम पर मोहर नहीं लगी थी। हाल ही में खबर सामने आई कि अजय के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म के विलेन के नाम पर मोहर लग दी है। आपको फिल्म के विलेन के बारे में बताते हैं|

Ajay Devgn's Raid 2 announced - अजय देवगन जल्द शुरू करेंगे रेड 2,  निर्माताओं ने कसी कमर | बॉलीवुड News, Times Now Navbharat

विलेन के किरदार से जलवा बिखेरेंगे रितेश देशमुख

‘रेड 2’ भी टी-सीरीज के बैनर तले ही बन रही है। प्रोडक्शन हाउस ने एक्स पर पोस्ट साझा कर विलेन के किरदार में रितेश देशमुख के हिस्सा बनने की जानकारी दी है। तस्वीर साझा कर लिखा, ‘टकराव के लिए तैयार हो जाएं। विलेन की भूमिका में आपका स्वागत है रितेश देशमुख।’ तस्वीरों में रितेश, अजय देवगन, रवि तेजा, वाणी कपूर और रेड 2 की टीम के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर रितेश के फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं।

 

अजय के खिलाफ दिखेंगे रितेश
‘रेड 2’ में रितेश देशमुख पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन के खिलाफ होंगे। फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। अजय देवगन अधिकारी अमर पटनायक की भूमिका में नजर आएंगे और उनका लक्ष्य रितेश ही होंगे। फिल्म का पहला भाग ‘रेड’ 1980 के दशक में सरदार इंदर सिंह पर आईटी विभाग के अधिकारियों द्वारा किए गए वास्तविक जीवन के आयकर छापे पर आधारित था।

फिल्म की रिलीज डेट 

निर्देशक राजकुमार गुप्ता और निर्माता भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार एक साथ नजर आएंगे। फिल्म की बड़े पैमाने पर शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में होने वाली है। ‘रेड 2’ का निर्माण भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने किया है। हाल ही में अजय देवगन ने भी फिल्म के मुहूर्त की तस्वीरें साझा की थीं। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About Post Author