ऋचा चड्ढा ने दिखाई अपनी लाडली बेटी की झलक, फैन्स ने किये प्यारे कमेंट्स

KNEWS DESK – बॉलीवुड की वर्सटाइल अदाकारा ऋचा चड्ढा ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। चाहे वह ‘मसान’ हो, ‘फुकरे’ हो या फिर हाल ही में रिलीज हुई ‘हीरामंडी’, ऋचा ने हर किरदार में अपनी छाप छोड़ी है। इस वक्त ऋचा अपने पति अली फज़ल और अपनी नन्ही बेटी के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसकी झलकियां उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की हैं।

अली और दोस्तों के साथ बिताया सुकून भरा संडे

हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने पति अली फज़ल, ‘हीरामंडी’ को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के साथ कुछ यादगार तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में सभी सितारे एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋचा ने अपनी इस खास संडे को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उन्होंने अपनी बेटी की भी एक झलक दिखाई।

बेटी की तस्वीर ने खींचा ध्यान

ऋचा ने अपनी बेटी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी नन्ही परी का हाथ पकड़े हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर जितनी प्यारी है, उतनी ही भावुक भी है। फैंस ने इस तस्वीर पर प्यार भरे कमेंट्स किए हैं और उनकी बेटी को आशीर्वाद दिया है। यह तस्वीर ऋचा की दोस्त ने साझा की थी, जिसे उन्होंने रीपोस्ट किया।

ऋचा चड्ढा का सफर

ऋचा चड्ढा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘ओय लकी! लकी ओय!’ से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से मिली। इसके बाद ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’ में उनके सपोर्टिंग रोल ने उन्हें और भी लोकप्रिय बना दिया। ऋचा की अन्य सफल फिल्मों में ‘फुकरे’ भी शामिल है, जिसमें उन्होंने ‘भोली पंजाबन’ के किरदार को जीवंत किया।

ऋचा चड्ढा अपनी फिल्मों और निजी जिंदगी को बखूबी संतुलित कर रही हैं, और फैंस को उनकी इस यात्रा का हिस्सा बनने में बहुत खुशी हो रही है। उनकी बेटी के साथ साझा की गई तस्वीरों ने फैंस के दिलों को छू लिया है, और सभी उनकी खुशहाल जिंदगी की कामना कर रहे हैं।

About Post Author